[entertainment]


Kahaani 2 Trailer : ट्रेलर आपको झकज़ोर देगा

कहानी फिल्म को जिस तरह एक पहेली में लपेटा गया था उसी तरह की उम्मीद आप Kahaani 2  से भी कर सकते है चाहे कहानी में एक गर्भवती महिला की अपने पति की खोज या कहानी 2 में एक माँ की अपनी बेटी की ख़ोज सुजॉय घोष का फिल्म प्रस्तुत करने का तरीका ही कुछ रोचक है। 






परंतु एक बात जो प्रभाव कहानी ने लोगों के दिमाग पर डाला था उसे हम आज भी नहीं भूले हैं। इस फ़िल्म में अर्जुन रामपाल और विद्या बालन मुख्य भूमिका में है।  कहानी 2 एक औरत जिसे एक धमकी भरा फ़ोन आता है और वो अपनी बेटी को ढूंढने निकल जाती है इस दौरान उसका एक्सीडेंट हो जाता है और वो कोमा में पहुँच जाती है।  अर्जुन रामपाल एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं जो इस हिट एंड रन केस की जांच कर रहा होता है। यह सब एक हिट एंड रन केस से प्रारंभ होता है और किडनैपिंग ,अतीत के रहस्य और खून में बदल जाता है। 





बताते चलें की कहानी 2 वर्ष 2012 प्रदर्शित कहानी की अगली कड़ी है। फिल्म का ट्रेलर काफ़ी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है और सबको फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है हालांकि फिल्म अभी 2 दिसम्बर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।  

कहानी 2 का ट्रेलर (अर्जुन रामपाल और विद्या बालन मुख्य भूमिका में )





Kahaani 2 Trailer : ट्रेलर आपको झकज़ोर देगा Kahaani 2 Trailer : ट्रेलर आपको झकज़ोर देगा Reviewed by Lafandars on बुधवार, अक्तूबर 26, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...