[entertainment]


पोर्न इंडस्ट्री की 14 सबसे अमीर एक्ट्रेसेस

पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेसेस मोटी कमाई करती हैं। इसका अंदाजा उनकी प्रॉपर्टी से लगाया जा सकता है। अब सनी लियोनी को ही देखिए। वे पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं। लेकिन उनकी वेबसाइट अब भी चल रही है। 35 साल की सनी लियोनी करीब 87 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। बता दें कि सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। कनाडा में जन्मी सनी अब बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। जानते हैं कुछ और पोर्न स्टार्स की प्रॉपर्टी :-




जेना जेम्सन 



जेना पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं और अब वे एंटरप्रेन्योर और वेबकॉम मॉडल हैं। उन्हें क्वीन ऑफ़ पोर्न के नाम से भी जाना जाता है। 1993 में उन्होंने इरोटिक वीडियोज में काम करना शुरू कर दिया था। 2013 में जेना ने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

टेरा पेट्रिक 



अमेरिका की यह पोर्न एक्ट्रेस मॉडलिंग भी करती है। 1999 में उन्होंने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली। 2008 में उन्होंने रिटायरमेंट लिया। लेकिन अपनी वेबसाइट को कंटिन्यु ऑपरेट रखा।





ट्रकी लॉर्ड्स



पूरा नाम ट्रकी एलिजाबेथ लॉर्ड्स। ट्रकी पोर्न स्टार होने के साथ-साथ मॉडल, सिंगर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं। 14 साल की उम्र में वे अपने एक स्कूल फ्रेंड से प्रेग्नेंट हो गई थीं। उन्होंने बिना अपनी मां को बताए एबॉर्शन भी करा लिया था। 1984 में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री ली। हालांकि, दो साल बाद ही उन्होंने इसे छोड़ दिया।

ईवा एडम्स 



एवा फ्रेंच पोर्न एक्ट्रेस हैं 2008 में उन्होंने पोर्न फिल्मों में काम शुरू किया। जुलाई 2016 की रिपोर्ट के मुताबिक, वे अब तक 245 पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी हैं।





जेस्सी जेन 



जेसी का स्टेज नाम सिंडी टेलर है। वे अमेरिकन पोर्न एक्ट्रेस और मॉडल हैं। 2002 से लगातार वे पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं।

मारिया टाकागी 



मारिया जापान की रहने वाली हैं। वे टीवी और फिल्म एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एडल्ट स्टार के तौर पर भी जानी जाती हैं। 2002 में उन्होंने पहला एडल्ट वीडियो शूट किया था।

ब्री ओल्सन 



ब्री पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं। उन्होंने 2006 से 2011 के बीच करीब 280 एडल्ट फिल्मों में काम किया है।

केटी मॉर्गन 



अमेरिका की यह पोर्न एक्ट्रेस रेडियो टॉक शो होस्ट और फीचर डांसर भी रह चुकी है। 2001 में उन्होंने पहला सेक्स सीन दिया था। अनऑफिशियली 2008 वे पोर्न इंडस्ट्री से रिटायरमेंट ले चुकी हैं। इसके एक साल बाद वे शादी कर सेटल हो गईं।





ज़ेना हैज़ 



2001 में इस अमेरिकी मॉडल और डायरेक्टर ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली। 2012 में उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया। उनके मुताबिक, उन्होंने 2011 के बाद कोई सीन नहीं दिया। लेकिन डायरेक्शन और प्रोडक्शन को जारी रखा।

गिआना मिसेल 



गिआना अमेरिकी पोर्न एक्ट्रेस हैं। उन्होंने न्यूड मॉडल के तौर पर करियर की शुरुआत की थी। बाद में पोर्न इंडस्ट्री को ज्वाइन किया।

साशा ग्रे 



अमेरिकी एक्ट्रेस, म्यूजिशियन और मॉडल साशा कभी पोर्न स्टार हुआ करती थीं। 2007 से 2010 के बीच उन्होंने फीमेल पोर्नस्टार ऑफ दि ईयर जैसे कई अवॉर्ड्स भी मिले। 2009 में उन्होंने 'द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस' से मेनस्ट्रीम सिनेमा में एंट्री ली थी। वे 'आई मेट विद यू' और 'ओपन विंडो' जैसी मूवीज में नजर आ चुकी हैं।

 टोरी ब्लैक 



टोरी अमेरिका की पोर्न एक्ट्रेस हैं। 2007 में उन्होंने पहला सोलो परफॉर्मेंस दिया। 2010 और 2011 में उन्होंने एक लीडिंग अवॉर्ड्स शो में बैक टू बैक फीमेल परफ़ॉर्मर ऑफ़ दि ईयर का अवॉर्ड अपने नाम किया। वे दो बच्चों की मां हैं।

शायना स्टायलज़ 



कनाडा की इस पोर्न एक्ट्रेस ने 19 साल की उम्र में पहली एडल्ट फिल्म की। 2005 में उन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ दिया और 2006 में वापसी कर ली। 2010 में मैक्सिम ने उन्हें टॉप 12 पोर्न स्टार्स में जगह दी।
पोर्न इंडस्ट्री की 14 सबसे अमीर एक्ट्रेसेस पोर्न इंडस्ट्री की 14 सबसे अमीर एक्ट्रेसेस Reviewed by Lafandars on शुक्रवार, दिसंबर 30, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...