[entertainment]


गुप चुप तरीक़े से टीवी अभिनेत्री आशका गोराडिया ने की सगाई, देखें तस्वीरें

भारतीय टीवी की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक आशका गोराडिया ने अपना हमसफ़र चुन लिया हैं। ख़बरों की माने तो आशका गोराडिया ने अपने अमेरिकी दोस्त ब्रेंट जी से सगाई कर ली है। यह सब तब हुआ जब आशका ब्रेंट के परिवार के साथ ब्रेकेनरिज , कोलाराडो में क्रिसमिस का जश्न  मना रही थी तभी ब्रेंट ने आशका को सगाई की अंगूठी के साथ विवाह के लिए प्रोपोज़ किया जिसे आशका मना नहीं कर सकी।  



इस बात की पुष्टि आशका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर पोस्ट करके दी। 



आशका और ब्रेंट जून में अमेरिका में आयोजित एक कार्यक्रम में मिले जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना प्रारंभ किआ।  आपको बता दे कि ब्रेंट गोबल एक बिज़नसमैन और हथियारों के अनुदेशक हैं। आशका गोराडिया ने बताया कि "अभी शादी की तारीख़ तय नहीं हुई है क्योंकि सब कुछ इतनी जल्दी में होगया "







इससे पूर्व आशका गोराडिया टीवी कलाकार रोहित बख्शी के साथ रिलेशनशिप में थी परंतु कुछ कारणों से यह रिश्ता नहीं टिक सका ।  बरहाल आशका को नया जीवन साथी मिल गया है Lafandar's की पूरी टीम की तरफ से आशका और ब्रेंट को आने वाले जीवन की ढेर सारी बधाई। 






गुप चुप तरीक़े से टीवी अभिनेत्री आशका गोराडिया ने की सगाई, देखें तस्वीरें गुप चुप तरीक़े से टीवी अभिनेत्री आशका गोराडिया ने की सगाई, देखें तस्वीरें  Reviewed by Lafandars on बुधवार, दिसंबर 28, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...