[entertainment]


लेफ्टी का हिस्सा नहीं होंगी ऐश्वर्या : अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपनी खूबसूरती का जलवा फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में खूब दिखाया, लेकिन लगता है उनके हसबैंड अभिषेक बच्चन को यह जादू फीका लगा। खबर है कि अभिषेक अपनी फिल्म में ऐश को नहीं लेना चाहते।










ये थी बड़ी वजह 

दरअसल, अभिषेक अपनी फिल्म 'लेफ्टी' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जिसके वह को-प्रोड्यूसर भी हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए हीरोइन अभी फाइनल नहीं हुई है। ऐसे में अभिषेक को लगता है कि इस फिल्म के लिए कोई नया चेहरा चुना जाना चाहिए। ऐश का फेस फिल्म के हिसाब से मैच्योर है। अभिषेक उनकी बजाय फ्रेश फेस की तलाश में हैं।







वहीं, ऐश का मन था कि वह इस फिल्म में काम करें। लेकिन अब ऐश शायद ऐसा न कर पाएं। अभिषेक के इस रवैये के बाद इस तरह की अफवाहें भी उड़ने लगीं कि ऐश और अभि के बीच मनमुटाव चल रहा है। इससे पहले भी जब ऐश की फिल्म 'जज्बा' आई थी, तो अभिषेक ने उनके साथ रुखा व्यवहार किया था। अब एक बार फिर अभिषेक ने यह फैसला लिया है, जिस पर ऐश की नाराजगी जायज है। गौरतलब है कि यह फिल्म 'लेफ्टी' एक साइंस फिक्शन मूवी है।





लेफ्टी का हिस्सा नहीं होंगी ऐश्वर्या : अभिषेक बच्चन लेफ्टी का हिस्सा नहीं होंगी ऐश्वर्या  : अभिषेक बच्चन Reviewed by Ankita Deshmukh on शनिवार, दिसंबर 31, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...