[entertainment]


बालिका वधू और गोल्डन भाई समेत ये 8 हस्तियां 2016 में दुनिया को कह गयी अलविदा

वर्ष 2016 में बहूत साड़ी फ़िल्मी हस्तियों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आज ये पोस्ट एक श्रद्धांजलि है उन चेहरों जिन्हें हम 2017 में लाइव नहीं देख पाएंगे। 






'बालिका वधू ' और 'गोल्डन भाई' समेत ये 8 हस्तियां 2016 में दुनिया को कह गयी अलविदा 


1. प्रत्यूषा बनर्जी 



1 अप्रैल को जब प्रत्यूषा की मौत की खबर आयी तो लोगो ने इसे मात्र अप्रैल फूल माना परंतु जब यह इन्वेस्टीगेशन में साबित हुआ की प्रत्यूषा ने आत्महत्या की बॉलीवुड समेत समूचा भारत सदमे में आ गया। इन्वेस्टीगेशन में पता चला की अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज के साथ अनबन के चलते प्रत्यूषा ने दुनिया को अलविदा कह दिया। 

2. रज़ाक खान 



बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता रज़ाक खान को आज भी बादशाह फिल्म में मानिकचंद के किरदार के लिए याद किया जाता है। 90 से अधीक बॉलीवुड फिल्मों  में काम कर चुके रज़ाक खान का जून 2016 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 2014 में वे आखिरी बार कलर्स के शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में दिखे थे। 

3. मुकेश रावल 


टीवी , फिल्म और थिएटर कलाकार मुकेश रावल को बीआर चोपड़ा के रामायण में निभाए गए उनके विभीषण के किरदार के लिए याद किया जाता है। नवंबर में उन्हें मुम्बई रेलवे ट्रैक्स पर मृत पाया गया , हालांकि शुरुवाती रिपोर्टों में पता चला कि यह आत्महत्या है , पर लोगों का मानना है की रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय मुकेश दुर्घटना का शिकार हुए। 






4. सुरेंद्र शेट्टी 



बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री शिल्प शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी का इस वर्ष अक्टूबर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 


5. जयललिता 



लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती रहने के बावजूद राजनीतिज्ञ और पूर्व अभिनेत्री जयललिता का 5 दिसंबर को दिल का दौर पड़ने से निधन होगया। 

6. राजेश विवेक 

66 साल के राजेश विवेक को लगान फिल्म में उनकी संजीदा एक्टिंग के लिए हमेशा याद किया जाता रहेगा। जनवरी 2016 में दिल का दौर पड़ने से हैदराबाद में उनकी मौत हो गयी। 

7. सुलभा देशपांडे 

भारतीय रंगमंच और सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा सुलभ देशपांडे का एक लंबी बिमारी के बाद मुम्बई स्थित उनके निवास स्थान पर निधन हो गया। 

8. सुरेश चटवाल 


दिग्गज फिल्म और टीवी कलाकार सुरेश चटवाल का एक लंबी बिमारी के पश्चात मई 2016 में निधन हो गया। 'करन -अर्जुन ' 'कोयला ' और मुन्ना भाई  एमबीबीएस उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं। 

9. रजत बड़जात्या 

राजश्री मीडिया के प्रबंधक और सीईओ रजत बड़जात्या का जुलाई में कैंसर से झूजते हुए मुम्बई के जसलोक अस्पताल में  कह गए। 

10. निरोशा 

23 वर्षीया तेलुगु टीवी कलाकार निरोशा को मार्च में सिकन्द्राबाद में उनके पीजी  में मृत पाया गया। पलिस रिपोर्ट्स के अनुसार निरोशा ने पंखे  से फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली। पुलिस के अनुसार जब निरोशा आत्महया कर रही थी तो वह अपने बॉयफ्रेंड ऋत्विक के साथ स्काइप पर विडियो कॉल में बात कर रही थी। 









बालिका वधू और गोल्डन भाई समेत ये 8 हस्तियां 2016 में दुनिया को कह गयी अलविदा बालिका वधू और गोल्डन भाई समेत ये 8 हस्तियां 2016 में दुनिया को कह गयी  अलविदा Reviewed by Ankita Deshmukh on शनिवार, दिसंबर 31, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...