[entertainment]


ये है दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला

हमेशा चर्चाओं में रहने वाली 'केली ब्रूक' एक मॉडल, अभिनेत्री, ऑकेज़नल, स्विमवियर, डिज़ाईनर और एंकर, टीवी प्रेजेंटर भी हैं। वैसे तो सभी मॉडल काफी खूबसूरत होती हैं, लेकिन वैज्ञानिकों के मुताबिक केली की बॉडी एक परफेक्ट फिगर के सभी पैमानों पर खरी उतरती है और इस तरह का फिगर पुरुषों को अपनी तरफ सबसे ज्यादा आकर्षित करता है। 





ये है दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला 


हाल ही में हॉलीवुड हीरोइनों की न्यूड तस्वीरें लीक होने की ख़बर आई थी और इस फेहरिस्त में केली का नाम भी शामिल था। केली अपनी न्यूड तस्वीरें लीक होने से बहुत परेशान थीं। केली एक बार फिर चर्चाओं में हैं, लेकिन इस बार अपने परफेक्ट फिगर को लेकर... 


हालांकी ज्यादातर लोगों का मानना है कि केली ब्रूक थोड़ा-सा ओवरवेट हैं। लेकिन अगर आपको पता चले कि केली एक 'परफेक्ट बॉडी' की मालकिन हैं तो? और ऐसा हम नहीं, बल्कि वैज्ञानिक कह रहे हैं। दरअसल यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सस में किए गए एक शोध के मुताबिक हाइट, वज़न, बालों की लंबाई और चेहरे के आकार के आधार पर केली ब्रूक की बॉडी एक परफेक्ट फिगरके इन सभी पैमानों पर खरी उतरती है।





वैज्ञानिकों का कहना है कि 32 वर्षीय मॉडल का फिगर परफेक्ट है। इस तरह का फिगर पुरुषों को आकर्षित करता है। आपको बता दें कि केली पूरी तरह नैचुरल और साइंटिफिकली परफेक्ट हैं। केली ने कभी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया। 




केली का फिगर अच्छे स्वास्थ्य की निशानी है और उनके होंठों पर फैली नैचुरल मुस्कुराहट उनको और भी हसीन बनाती है। इन सबके बावजूद केली कहती हैं कि अक्सर उनको अपने फिगर के चलते मज़ाक का पात्र बनना पड़ा है और ब्यूटी 'एक्सपर्ट' उनके मोटापे' पर निशाना साधते रहे हैं। केली का फिगर 39-25-36 है और हाइट 5.5 फुट।




ये है दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला ये है दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला Reviewed by Lafandars on सोमवार, जनवरी 02, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...