[entertainment]


करीना - करिश्मा से लेकर श्रुति - अक्षरा तक ये हैं बॉलीवुड की 10 सबसे स्टाइलिश बहनें

एंटरटेनमेंट डेस्क । दुनिया में सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक है दो बहनों के बीच का रिश्ता. ये एक बेहद अनोखा और खट्टा-मीठा रिश्ता है जिसमें बहनें, मां की तरह एक-दूसरे का ख्याल रखती हैं, ज़रूरत पड़ने पर डांटती भी हैं और दोस्तों की तरह लड़ती भी हैं।  बहनें होने का एक सबसे बड़ा फायदा होता है कि आपको कभी भी कपड़ों की कमी नहीं होती है. बहन के रूप में ना सिर्फ आपको मिलती है एक पर्सनल स्टाइलिस्ट जिससे आप कपड़ों से जुड़ी हर प्रॉब्लम डिस्कस कर सकती हैं बल्कि उसके कपड़े भी शेयर कर सकती हैं. लेकिन ऐसा सिर्फ हम लोगों की लाइफ में नहीं होता है बल्कि सेलेब्स के बीच भी ये खूबसूरत रिश्ता है।  और बॉलीवुड में तो ऐसी कई स्टाइलिश बहनों की जोड़ियां हैं जिनका बेहतरीन स्टाइल हर किसी के लिए एक इंस्पिरेशन हैं। 






करीना -करिश्मा से लेकर  श्रुति - अक्षरा तक ये हैं बॉलीवुड की 10 सबसे स्टाइलिश बहनें 


वहीं हमारे बी-टाउन की बहनों की जोड़ियां ऐसी हैं जो सिर्फ प्यार या खून के रिश्ते से ही नहीं पर स्टाइल से भी बंधी हैं। 

1. मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा 


बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिस्ट बहनों  में मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा का नाम सबसे पहले आता है हालांकि दोनों बहनों ने बहूत कम फिलमें की हैं फिर भी दोनों बेहद ग्लैमर्स हैं। शादी  के बाद अमृता ने बॉलीवुड छोड़ दिया हालांकि मलाइका अभी भी बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर करती हुई नज़र आती हैं। ये दोनों बहने एक साथ शानदार लगती हैं। 

2.  कैटरीना कैफ और इसाबेल कैफ 







लंबे समय  से बॉलीवुड पर राज कर रही कटरीना कैफ और उनकी बहन ईसाबेल  काफी आकर्षक हैं ईसाबेल  जल्द ही  बॉलीवुड फिल्मो में नज़र आएंगे जिसका सारा श्रेय कैटरीना  को जाता हैं। दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लगती हैं। 

3.  सोनम कपूर और रिहा कपूर 


सोनम आज बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिसका सारा श्रेय उनकी बहन  रिहा को जाता हैं जो सोनम की स्टाइलिस्ट , गुरु और एडवाइजर भी हैं। सोनम के लिए इससे बेहतर क्या हो सकता है। 

4.  श्रुति और अक्षरा हासन 


वर्सटाइल एक्टर कमल हासन की दोनों बेटियां बॉलीवुड में अपने कदम रख चुकी हैं और दोनों बेहद खूबसूरत हैं। दोनों कई बॉलीवुड इवेंट्स में एक साथ नज़र आती हैं और एक दूसरे के लिए प्रेरणा हैं। 

5.  करिश्मा और करीना कपूर 


बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय परिवार की ये दोनों बेटियां बॉलीवुड में आज भी अपना नाम बनाये  रखने में कामयाब हैं। दोनों कई इवेंट्स में एक साथ नज़र आ चुकी हैं और दोनों में एक गहरा रिश्ता हैं संभवतः इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता। 

6.  काजोल और तनीषा मुख़र्जी 


शारीरिक समानता की बात करें तो दोनों बहने एक दूसरे से बिलकुल अलग है , काजोल अपने समय की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार थी जबकि तनीषा आज भी बॉलीवुड में एक बड़े ब्रेक का इंतज़ार कर रही है। 

7. शिल्पा और शमिता शेट्टी 


बॉलीवुड में अक्सर एक साथ देखि जाने वाली ये जोड़ी एक साथ बहूत प्यारी लगती है , जहाँ एक ओर शिल्पा ने बॉलीवुड में सफलता के कई मुकाम प्राप्त किये शमिता कुछ खास नहीं कर सकी और एक लंबे वक़्त से फिल्मो से दूरी बनाये हुए है जबकि शिल्पा आज भी कई फिल्मो में काम कर रही है। 

8. रिया और राइमा  सेन 


दोनों बहने काफी समय पहले बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है , लेकिन आज भी रिया को उनके बोल्ड लुक्स की वजह से ही पहचान जाता है जबकि राइमा को हिंदी और बंगाली फिल्मो में समीक्षकों द्वारा काफी प्रशंसा मिलती है  दोनों बहने एक साथ बेहद खूबसूरत लगती है। 

9.  प्रियंका और परिणीति चोपड़ा 







हालांकि प्रियंका और परी दोनों कजिन बहने है लेकिन दोनों का रिश्ता सगी बहनो से कम नहीं।  

10.  जानवी और ख़ुशी कपूर 


अभिनेत्री श्रीदेवी की इन बेटियों ने हालांकि बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन दोनों का अंदाज़ किसी अभिनेत्री से कम नहीं , तस्वीरें ये साफ़ बयान करती है और जल्द ही दोनों बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं। 
करीना - करिश्मा से लेकर श्रुति - अक्षरा तक ये हैं बॉलीवुड की 10 सबसे स्टाइलिश बहनें करीना - करिश्मा से लेकर  श्रुति - अक्षरा तक ये हैं बॉलीवुड की 10 सबसे स्टाइलिश बहनें Reviewed by Lafandars on मंगलवार, जनवरी 31, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...