[entertainment]


बिना मेकअप ऐसी दिखती है साउथ की ये टॉप एक्ट्रेसेस

साउथ सिनेमा भारतीय सिनेमा का अभिन्न अंग है , साउथ में काम करने वाली बहूत सी एक्ट्रेसेस बॉलीवुड अपने अभिनय का जौहर चुकी हैं। सिनेमा उद्योग को अक्सर मेकअप उद्योग भी कहा जाता है क्योंकि फ़िल्मी सितारे बिना मेकअप के बाहर कम ही नज़र आते हैं , और यकीन मानिये आप बिना मेकअप के अगर इन सितारों को देख ले तो आप अंतर नहीं कर पाएंगे :-




बिना मेकअप ऐसी दिखती है साउथ की ये टॉप एक्ट्रेसेस



काजल अग्रवाल


काजल अग्रवाल  भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री है, जों अधिकतर तेलगू फ़िल्मों में कार्य कर चुकी है। वे तमिल और हिन्दी सिनेमा में भी पदार्पण कर चुकी हैं। इन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत एक हिन्दी फिल्म क्यों! हो गया ना... से शुरू की। जिसमें इन्होंने अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय के साथ अभिनय किया था। यह फिल्म 11 अगस्त 2004 को प्रदर्शित हुई थी। इसके बाद ही यह तेलुगू फिल्मों में भी काम करने लगीं।

तमन्ना भाटिया






तमन्ना भाटिया भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। केवल तमन्ना नाम से भी जानी जाती हैं, जो मुख्यत दक्षिण भारत के सिनेमा में काम करती हैं। तमन्ना ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में हिन्दी फ़िल्म चाँद सा रोशन चेहरा से की थी।जिसके बाद वो दक्षिण की फ़िल्में करने लगी। 2013 में उन्होनें हिन्दी फ़िल्मों में वापसी की हिम्मतवाला से जिसमें वो अजय देवगन के साथ थी, 2014 में उनकी पहली हिन्दी फ़िल्म हमशक्ल थी जिसमें सैफ अली खान, रितेश देशमुख, बिपाशा बसु और ईशा गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। उनकी अगली हिन्दी फ़िल्म एंटरटेनमेंट हैं जिसमें वो अक्षय कुमार के विपरीत हैं।तेलुगू और तमिल फ़िल्मों की वो जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

इलियाना डी 'क्रूज़


इलियाना डी 'क्रूज़ भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से तेलुगु भाषा की फिल्मों में अभिनय करती हैं। उन्होंने अपना कैरियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया और 2006 में वाय.वी.एस चौधरी की तेलुगू फिल्म देवदासु से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की। उसके बाद उन्होंने व्यावसायिक रूप से सफल फिल्म पोक्किरी (2006), जलसा (2008) और किक में अभिनय किया और अपने आप को तेलुगू सिनेमा की अग्रणी अभिनेत्रियों में स्थापित किया।

सामन्था रूथ प्रभु


सामन्था रूथ प्रभु रूप से तेलुगू और तमिल फिल्म उद्योग में काम करने वाले एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। सामन्था चेन्नई में पली-बढ़ी है और इन्होंने किशोरावस्था के दौरान मॉडलिंग में कैरियर शुरु किया था। 2007 में रवि वर्मन की मॉस्कोइन कवेरी के लिए साइन अप करने के बावजूद उनकी पहली रिलीज गौतम मेनन द्वारा निर्देशित 2010 की तेलुगू रोमांस फिल्म ये माया चेसाव थी, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित की गई और जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार-दक्षिण दिलवाया। जब से वह कई व्यावसायिक रूप से सफल तेलुगू फिल्मों में दिखाई देती आ रही है।

तापसी पन्नू


तापसी पन्नू भारतीय मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। तापसी ने तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिन्दी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों से पहले तापसी सॉफटवेयर पेशेवर के रूप में काम करती थी। मॉडलिंग करियर के समय उन्होंने विज्ञापनों में भी काम किया है। इसके लिए तापसी को 2008 में पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस और साफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन के रूप में खिताब जीते हैं। मॉडलिंग के साथ एक संक्षिप्त कार्यकाल के बाद, तापसी राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित 2010 में बनी तेलुगू फिल्म झुम्माण्डि नादां साथ अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की|तापसी ने चश्मे बद्दूर फिल्म से हिन्दी सिनेमा में आगाज किया था। बेबी और पिंक से उन्हे सराहना मिली।

श्रुति हासन 


श्रुति राजलक्ष्मी हासन दक्षिण भारतीय फ़िल्मों और बॉलीवुड में अभिनय करने वाली भारतीय अभिनेत्री, गायिका, संगीत रचयिता और नर्तकी हैं। उनके माता-पिता सारिका और कमल हासन नामी फ़िल्मी सितारे हैं।

अनुष्का शेट्टी 






अनुष्का शेट्टी एक भारतीय अभिनेत्री हैं। इन्होने कई तेलुगू व तमिल फिल्मे की है।टॉलीवुड में इन्हें स्वीट शेट्टी   के नाम  जाना जाता है। अनुष्का शेट्टी लिंगा , बाहुबली , शिवा द सुपर हीरो 2 जैसी सुपरहिट  चुकी हैं। अनुष्का शेट्टी बिना मेकअप के कुछ इस तरह नजर आती हैं देखें तस्वीरें। 
बिना मेकअप ऐसी दिखती है साउथ की ये टॉप एक्ट्रेसेस बिना मेकअप ऐसी दिखती है साउथ की ये टॉप एक्ट्रेसेस Reviewed by Ankita Deshmukh on सोमवार, जनवरी 23, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...