[entertainment]


रिलीज़ के दसवें दिन काबिल पहुंची 100 करोड़ के पार

एंटरटेनमेंट डेस्क ।  बॉलीवुड में किसी फ़िल्म की कमाई 100 करोड़ के पार होना उसकी सफलता मानी जाती है। अब आखिर ऋतिक रोशन जश्न मना सकते हैं क्योंकि उनकी फिल्म क़ाबिल तेजी से 100 करोड़ की और बढ़  रही है। संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी यह फिल्म अपनी रिलीज़ के दूसरे हफ्ते में है और पिछले कल फिल्म ने 6.40 करोड़ रूपए की कमाई की और पिछले 10 दिनों में लगभग 97.03 करोड़ रूपए। इस सप्ताह के अंत तक काबिल 100 करोड़ का आंकड़ा छु लेगी क्योंकि इस सप्ताह कोई बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं होगी। अगर सबकुछ ठीक रहा तो राकेश रोशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म 100 करोड़ के गोल्डन क्लब में शामिल हो जायेगी। 


सिर्फ़ 40% फ़ीसदी स्क्रीन्स पर हुई थी रिलीज़ 

ऋतिक की काबिल और शाहरुख़ खान की रईस एक  साथ 25 जनवरी को रिलीज़ हुई थी लेकिन क़ाबिल को सिर्फ 40% स्क्रीन पर प्रदर्शित किया गया था जबकि रईस को एक बडे स्तर  पर। फिर भी दोनों फिलमें दर्शकों को बेहद पसंद आयी रईस ने रिलीज़ के 8वें दिन 115 करोड़ रूपए की कमाई की तो काबिल भी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही है। 


जल्द ऋतिक देंगे पार्टी 
जिस तरह का रिस्पांस काबिल को फैन्स से मिला है उससे ऋतिक रोशन और उनकी टीम काफी उत्साहित हैं। फिल्म की कामयाबी को सेलिब्रेट करने के लिए ऋतिक जल्दी ही पार्टी भी दे सकते है जिसके लिए उन्होंने ट्विटर पर बकायदा एक विडियो पोस्ट करके अपने फैन्स को शुक्रिया कहा।


 खैर 100 करोड़ क्लब में किसी फिल्म का शामिल होनी ख़ुशी की बात और जश्न तो बनता है बॉस। 
रिलीज़ के दसवें दिन काबिल पहुंची 100 करोड़ के पार रिलीज़ के दसवें दिन काबिल पहुंची 100 करोड़ के पार Reviewed by Ankita Deshmukh on शनिवार, फ़रवरी 04, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...