[entertainment]


जानिये आखिर क्यों ट्विंकल खन्ना ने की थी अक्षय कुमार से शादी ?

जब भी बी-टाउन की सबसे प्यारी जोड़ी की बात की जाती है तो सूची से अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का नाम सबसे पहले सामने आता है। उनकी लव स्टोरी भी सभी की तरह बाधाओं से भरी हुए थी। जब किसी कपल की शादी होती है तो वो बहुत खुश होते हैं। ऐसा ही कुछ अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के साथ हुआ था। 

जानिये आखिर क्यों ट्विंकल खन्ना ने की थी अक्षय कुमार से शादी ?


सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाडिया की बेटी हैं ट्विंकल 


29 दिसंबर, 1974 को बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया के घर ट्विंकल खन्ना का जन्म हुआ था। बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए अक्षय कुमार ने वेटर की नॉकरी से शुरुआत की। राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया दोनों के बॉलीवुड में होने के कारण ट्विंकल खन्ना को बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए ज्यादा मेहनत की ज़रूरत नहीं पड़ी।

ट्विंकल से पहले भी थे  अफेयर्स 


अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों "इंटरनेशनल खिलाड़ी" मूवी में एक साथ काम कर रहे थे। तब मूवी सेट पर अक्षय अपना दिल ट्विंकल को दे बैठे। हालांकि अक्षय के अफेयर्स पहले भी काफी लकड़ियों के साथ रह चुके हैं, लेकिन ट्विंकल को देखने के बाद वो अपनी नज़र उन पर से नहीं हटा सके।

दो बार हुई थी अक्षय और ट्विंकल की सगाई 


अक्षय और ट्विंकल की 2 बार सगाई हुई और उसके बाद अंत में उनकी शादी हो गई। पहली बार जब उनकी सगाई हुई तो वो टूट गई जिसका कारण अभी तक किसी को पता नहीं चल सका।

और अंत में 


17 जनवरी, 2001 में दोनों की शादी हो गई। कहा जाता है कि इन दोनों की यह शादी जल्दबाजी में राजेश खन्ना के करीबी दोस्त के टेरेस पर आयोजित हुई थी। अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के 2 प्यारे छोटे बच्चे भी हैं।
जानिये आखिर क्यों ट्विंकल खन्ना ने की थी अक्षय कुमार से शादी ?  जानिये आखिर क्यों ट्विंकल खन्ना ने की थी अक्षय कुमार से शादी ? Reviewed by Lafandars on बुधवार, फ़रवरी 01, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...