[entertainment]


35 पार कर चुकी भारतीय टीवी की ये 10 अभिनेत्रियाँ आज भी सिंगल हैं

एंटरटेनमेंट डेस्क। हमारे भारतीय समाज में जब कोई महिला 30 के आंकड़े को पार करती है तो सभी के लिए एक राष्ट्रीय विषय बन जाती हैं , उस स्त्री की उपलब्धियां भी उम्र के इस आंकड़े के सामने छोटी पड़ जाती है । 

बरहाल बोल्य्वूद की बात करें तो बहूत सी अभिनेत्रियाँ अपने व्यक्तिगत जीवन या शादी के बारे ज्यादा सोचे बिना अपने करियर पर ध्यान केन्द्रित करती हैं । अब भारतीय टीवी में भी यही प्रवृति शुरू हो चुकी है । 

35 पार कर चुकी कुछ अभिनेत्रियों ने व्यक्तिगत जीवन में प्यार हासिल करने की कोशिश की लेकिन टूटे हुए दिल से उन्हें बॉलीवुड में संगर्ष करना पड़ा । जाहिर हैं कुछ ने अपना पहले प्यार को भुलाकर आगे बड़ी तो कुछ आज भी अपने मिस्टर राईट का इंतजार कर रही है । तो आइए एक नजर डालते हैं भारतीय टीवी की उन अभिनेत्रियों पर जो 35 पार भी सिंगल हैं :- 


नारायणी शास्त्री – उम्र 38 साल 

अभिनेत्री नारायणी शास्त्री अभिनेता गौरव चोपड़ा के साथ लगभग 3 साल तक रिलेशनशिप में रही लेकिन गौरव के साथ उनका ब्रेकअप हो गया । उनके ब्रेकअप का कारण गौरव और अभिनेत्री मौनी रॉय की बढती नजदीकियों को माना जाता है । 

रती पांडे - उम्र 35 साल 

रती पांडे अबिनेता अनास रशीद को डेट कर रही थी लेकिन फरवरी 2016 में इस कपल ने भी 8 साल लम्बे रिलेशनशिप को तोड़कर एक दुसरे को अलविदा कह दिया । अभिनेत्री रत्ती पांडे आज भी सिंगल है और अपने मिस्टर राईट का इन्तजार कर रही हैं । 

नौसीन अली सरदार - उम्र 38 साल 

कुसुम धारावाहिक से काफी लोकप्रियता हासिल करने वाली नौसीन अली ने पिछले साल अभिनेता राहील आज़म के साथ 3 साल तक डेटिंग करने बाद दूरियाँ बना ली । कथित तौर पर इन दूरियों का कारण राहील के फ्लिर्टी अंदाज़ को माना जा रहा है । 

मोना सिंह – उम्र 35 साल 

भारतीय टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार मोना सिंह ने कई साल लम्बे अपने रिश्ते को अभिनेता विद्युत् जमवाल के साथ 2014 में तोड़ दिया । सूत्रों की माने तो उस समय विद्युत् जामवाल अपनी बॉलीवुड फिल्मों पर ध्यान केन्द्रित करना छह रहे थे और इसीलिए उन्होंने मोना सिंह से दुरी बना ली । आज कल अभिनेत्री मोना सिंह सिंगल हैं । 

साक्षी तंवर – उम्र 44 साल 

वर्ष 2005में खबरें आई की अभिनेत्री साक्षी तंवर ने गुपचुप तरीके से एक बिज़नसमैन के साथ शादी कर ली हैं लेकिन कुछ समय बाद साक्षी ने मीडिया स्टेटमेंट देते हुए शादी की ख़बरों का खंडन किया और कहा “ फिलहाल वो सिंगल हैं और उन्हें सही जीवनसाथी की तलाश है । आमतौर पर लोगों को सच्चा प्यार मिल जाता है लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ मेरा मानना है की आपका जन्म , विवाह और मृत्यु पहले से निश्चित मैं अरेंज मैरिज के लिए तयार हूँ , लेकिन फिलहाल कोई ऐसा मिला नहीं जिससे मैं शादी कर सकूं “। 

नेहा मेहता –उम्र 38 साल 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से भारतीय टीवी में लोकप्रियता हासिल करने वाली नेहा मेहता भी सिंगल हैं और आज भी अपने मिस्टर राईट की तलाश में हैं । 

जया भट्टचार्य – उम्र 45 साल 

कुछ समय पहले एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में जाया अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बोली जाया ने कहा ,” कुछ समय पूर्व जब मेरा ब्रेकअप हुआ तो मेरे कुछ पुरुष मित्र मेरा पीछा करने लगे उन्हें लगा शायद एक औरत अकेली नहीं रह सकती मैं ऐसी लोगों की मानसिकता देखकर काफी चौक गयी इस घटना ने मुझे पूरी तरह झकझोर कर रख दिया । 

भैरवी रायचूरा - उम्र 48 साल 

अभिनेत्री भैरवी रायचूरा की छोटी बहन शादीशुदा हैं लेकिन भैरवी ने अभी तक विवाह नहीं किया कारण भैरवी को आज तक ऐसा कोई मिला ही नहीं जिसके साथ वह अपनी पूरी जिंदगी बिता सके । कुछ साल पहले छपी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भैरवी टीवी इंडस्ट्री में किसी शख्श के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन कुछ कारणों से दोनों में बात नहीं बन पायी और दोनों पारस्परिक समझ के साथ एक दुसरे से अलग हो गए फिलहाल 48 साल की उम्र में ये लोकप्रिय अभिनेत्री आज भी अकेली हैं । 

शिल्पा शिंदे –उम्र 39 साल 

2009 में अगर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अभिनेता रोमित राज के साथ विवाह कर लेती तो इस सूची में उनका नाम नहीं होता दोनों ने शादी के अंतिम क्षणों में इस फैसले को बदल दिया ।बाद में अभिनेता रोमित राज ने तीन कक्कड़ पराशर के साथ शादी कर कर ली लेकिन अभिनेत्री शिल्पा शिंदे आज भी अविवाहित हैं । 

मेघना मालिक – उम्र 45 साल 

कुछ साल पहले एक अख़बार से बातचीत में अभिनेत्री मेघना मालिक ने कहा “ आप मुझ पर यकीन करें करें मैं आज भी सिंगल हूँ । हाँ जिंदगी में कई बार ऐसे पल आते हैं जब आप अकेलापन महसूस करते हैं लेकिन फिर आप अपने काम में व्यस्त हो जाते हैं । मैं अपने अभिनय को लेकर काफी भावुक हूँ और अभी भी अपने मिस्टर राईट का इन्तजार कर रही हूँ “।
35 पार कर चुकी भारतीय टीवी की ये 10 अभिनेत्रियाँ आज भी सिंगल हैं 35 पार कर चुकी भारतीय टीवी की ये 10 अभिनेत्रियाँ आज भी सिंगल हैं Reviewed by Ankita Deshmukh on रविवार, अप्रैल 02, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...