[entertainment]


भारतीय टीवी से अचानक गायब हो गये ये 10 लोकप्रिय एक्टर्स

एंटरटेनमेंट डेस्क।  ग्लैमर वर्ल्ड में पहचान बनाने हर रोज हजारों नए चेहरे आते हैं। कई चेहरे सक्सेस होकर स्टार बन जाते हैं और कुछ चेहरे इसी भीड़ में गुम हो जाते हैं। कुछ फेमस सेलेब्स भी सालों तक काम करने के बाद इसी भीड़ का हिस्सा बनकर रह गए। ये सेलेब्स किसी समय टीवी के सुपरस्टार थे, लेकिन इनमें से ज्यादातर के बारे में कोई नहीं जानता कि वह कहां है और क्या कर रहे हैं। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी के सुपरस्टार रहे सेलेब्स के बारे में जो अचानक ही पर्दे से गायब हो गए।

भारतीय टीवी से अचानक गायब हो गये ये 10 लोकप्रिय सेलेब्स 


पारुल चौहान

पारुल चौहान उर्फ रागिनी सीरियल विदाई में पहली बार छोटे पर्दे पर नजर आईं थीं। इस शो के बाद वह अचानक टीवी से गायब हो गईं और उन्हें दोबारा किसी सीरियल में नहीं देखा गया। 2014 में वह एक सीरियल के कुछ एपिसोड्स नोटिस की गई थीं।

शेफाली जरीवाला

कांटा लगा गर्ल के नाम से जानी जाने वाली शेफाली जरीवाला जितनी जल्दी टीवी पर फेमस हुईं उतनी ही जल्दी टीवी से भुला दी गईं। कांटा लगा के बाद उनके कुछ और अल्बम आए लेकिन उन्हें वो फेम नहीं मिल सका। आखिरी बार नच बलिए में नजर आईं थीं। 

अरहान बहल कृष्णा

सीरियल प्रतिज्ञा का बिगड़ैल झगड़ालू कृष्णा किसे याद नहीं होगा। अरहान बहल कृष्णा के नेगेटिव कैरेक्टर में काफी पसंद किए गए। सीरियल बंद होने के बाद वह फेम जारी नहीं रख सके और के बाद टीवी पर दोबारा नहीं नजर आए। 

हर्षद चोपड़ा 

सीरियल किस देश में है मेरा दिल से पॉप्यूलर हुए हर्षद चौपड़ा भी अचानक टीवी से गायब हो गए। वह आखिरी बार सीरियल सौभाग्यवती और धर्मपत्नी में नजर आए थे। इस समय टीवी इंडस्ट्री में किसी को यह जानकारी नहीं है कि वह कहां और क्या कर रहे हैं। 

दिशा परमार

दिशा परमार प्यार का दर्द है सीरियल में पंखुड़ी के कैरेक्टर में काफी पसंद की गईं। इस सीरियल के बाद दिशा टीवी पर दोबारा किसी सीरियल में नजर नहीं आईं। खबरों के अनुसार, वह टीवी से ब्रेक लेकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। 

नौसीन अली सरदार

एकता कपूर के सीरियल कुसुम से टीवी पर फेमस हुई नौसीन अली सरदार सीरियल बंद होने के बाद अचानक ही गायब हो गईं। 2003 में उनका एक्सीडेंट हो गया और उन्हें प्लास्टिक सर्जरी करानी पड़ी। सर्जरी के कारण उनका लुक काफी बदल चुका है। 

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया ने सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का किरदार निभाया था। इस कैरेक्टर के साथ वह रातों-रात टीवी की वैंप बनकर फेमस हुईं थीं। उनके नेगेटिव किरदार को काफी पसंद किया गया। अब वह इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं और एक इवेंट कंपनी चला रही हैं। 

समीर सोनी

समीर सोनी डेली सोप जस्सी जैसी कोई नहीं से काफी फेमस हुए थे। उन्हें आखिरी बार सीरियल डर सबको लगता है में देखा गया था। अब वह टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुके हैं और उनके टीवी छोड़ने के पीछे भी कई गॉसिप हैं। 

नंदिश संधू

नंदिश संधू सीरियल उतरन से काफी पॉप्यूलर हुए। सीरियल के बाद उन्हें नच बलिए में उनकी पत्नी के साथ देखा गया। इसके बाद वह इंडस्ट्री से गायब हो गए। हालांकि पत्नी और एक्ट्रेस रश्मि देसाई से तलाक की वजह से वह सुर्खियों रहे थे। 

सेजान खान

सेजान खान बालाजी प्रोडक्शन के सीरियल कसौटी जिंदगी की के अनुराग बासु एक समय टीवी के सुपर स्टार थे। शो के ऑफ एयर होने के बाद वह कुछ शो में छोटे-मोटे रोल में दिखे। उन्हें पर्दे से गायब हुए कई साल हो गए हैं और कोई नहीं जानता कि वह कहां हैं।
भारतीय टीवी से अचानक गायब हो गये ये 10 लोकप्रिय एक्टर्स भारतीय टीवी से अचानक गायब हो गये ये 10 लोकप्रिय एक्टर्स Reviewed by Ankita Deshmukh on रविवार, अप्रैल 02, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...