[entertainment]


बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा और ओम स्वामी कर रहे हैं एक दुसरे को डेट क्या है सच्चाई

एंटरटेनमेंट डेस्क।  सलमान खान द्वारा बिग बॉस से बाहर किये जाने पर सुर्ख़ियों में आये ओम  स्वामी और प्रियंका जग्गा एक बार फिर सुर्ख़ियों में दिख रहे रहे हैं , आज कल ओम  स्वामी और प्रियंका जगा एक साथ घुमते और पार्टी करते हुए नज़र आ रहे हैं पर इन ख़बरों में कितनी सचाई है । 




पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं की प्रियंका जग्गा और ओम स्वामी लोकप्रिय डांस रियलिटी शो नाच बल्लिये में अपनी जगह बनाने के लिए एक दुसरे को डेट कर रहे हैं । आजकल ओम स्वामी एक बदले हुए अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं उनका हेयर स्टाइल और लुक भी पूरी तरह बदल चूका हैं और बताया जा रहा है की प्रियंका जग्गा चाहती थी की स्वामी इस नए अवतार में रहे । कुछ मीडिया हेडलाइंस ने तो ओम स्वामी और प्रियंका जग्गा के साथ रहने की ख़बरों को मुख्य पन्ने पर छापा लेकिन हम आपको बताते चलें इसमें कोई सचाई नहीं है। 

ओम  स्वामी और प्रियंका जग्गा की डेटिंग की खबरें उस फ़ोन कॉल के बाद आनी शुरू हुयी जब उन्होंने नच बल्लिये के निर्माता को फ़ोन कर यह पूछा की इस शो में भाग लेने के लिए उन्हें संपर्क क्यूँ नहीं किया गया । जब निर्माता ने उनसे यह बताने की कोशिश की कि शो उनके लिए नहीं है, बल्कि रियल लाइफ सेलेब्रिटी कपल के लिए है तो इस पर ओम स्वामी भड़क गए और कहा की वो अकेले ही सेलेब्रिटी कपल्स को कड़ी टक्कर दे सकती हैं । बस फिर क्या था इसी के बाद प्रियंका जगा और ओम स्वामी की डेटिंग की खबरें आनी शुरू हो गयी । 

हालांकि जब एक न्यूज़ पोर्टल ने प्रियंका जग्गा से इस बारे में पूछा तो उन्होंने ख़बरों को नकारते हुए कहा की वो एक बुडे आदमी के साथ क्यूँ डांस करना चाहेंगी, इसके साथ ही प्रियंका जगा ने साफ़ कर दिया की वो अब किसी रियलिटी शो में नज़र नहीं आएँगी और अपना पूरा ध्यान बॉलीवुड पर केन्द्रित करना चाहती हैं । 
बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा और ओम स्वामी कर रहे हैं एक दुसरे को डेट क्या है सच्चाई  बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा और ओम स्वामी कर रहे हैं एक दुसरे को डेट क्या है सच्चाई Reviewed by Lafandars on शनिवार, अप्रैल 08, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...