[entertainment]


कभी इस खूबसूरत बाइक रेसर के साथ उडी थी विराट कोहली के अफेयर की खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क।   भारत की एकमात्र सुपरबाइक रेसर और सबसे तेज कार रेसर हैं अलीशा अब्दुल्लाह । भारत की स्पीड की रानी के नाम से महशूर अलिसा बाइक और कार रेसिंग में ढेरों अवॉर्ड अपने नाम कर दुनिया को चौंका चुकी हैं। बहुत ही छोटी उम्र में कार और बाइक रेसिंग करना शुरू कर अपना शानदार कॅरियर बनाने वाली अलिसा के बारे में हम बता रहे हैं कुछ खास बातें।


2010 के दौरान अलीशा और विराट की मुलाकात हुई थी, इस मुलाकात की बाद ये अफवाह उड़ गई थी कि अलीशा विराट का अफेयर चल रहा है। दरअसल आईपीएल मैच के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलुरु की टीम दिल्ली के एक होटल में रुकी हुई थी। उसी होटल में अलीशा भी ठहरी हुई थीं। विराट और अलीशा की मुलाकात उसी होटल में हुई। उनसे पहली मुलाकात के बाद ही विराट ने उन्हें डिनर पर इनवाइट कर लिया। अलीशा भी ना नहीं कह सकीं। वहीं अफवाहों के बाद अलीशा ने कहा कि हमने साथ में डिनर किया था, लेकिन हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं था।


बता दें कि अलीशा को बचपन से ही रेसिंग से लगाव था। उन्होंने महज 9 साल की उम्र में ही गो-कार्टिग रेस में पार्टिसिपेट कर लिया था। महज 13 साल की उम्र में ही उन्होंने एमआरएफ नेशनल गो-कार्टिग चैंपियनशिप और नेशनल फार्मूला कार रेसिंग में बेस्ट नोविस अवॉर्ड जीत लिए थे। इसके अलावा 2014 में आयोजित हुई जेके टायर नेशनल चैंपियनशिप में उन्होंने पांचवां स्थान प्राप्त किया था।


मशहूर महिला रेसर, मॉडल और एडवरटाइजर डेनिका पेट्रिक को अलिसा अपना रोल मॉडल मानती है। इसके अलावा माइकल शूमाकर की वो फेन हैं। इसमें चौंकाने वाली बात ये भी है जब से शूमाकर का एक्टिडेंट हुआ है अलिसा ने फॉर्मूला 1 कार रेसिंग देखना बंद कर दिया है।


महज 25 साल की उम्र में भारतीय महिला रेसर के रूप में मशहूर हो चुकी अलिसा कार और बाइक रेसिंग में अब तक 80 से 90 अवॉर्ड जीत चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि वह पहली भारतीय महिला है, जिन्होंने पिछले साल आयोजित हुए टोयोटा विओज कप के दौरान शानदार प्रदर्शन के चलते इसके पोडियम पर तिरंगा हाथ में लेकर खड़ी हुई।

अलिसा अब्दुल्लाह तमिल फिल्मों के महशूर एक्टर अजित को अपना हीरो मानती है, क्योंकि अब भी 22 साल के हो चुके अजित बहुत ही कम उम्र में शानदार प्रसिद्धी हासिल कर चुके हैं। वहीं अलिसा अभी 25 साल की ही है।


कार और बाइक रेसिंग समेत फिल्मों तक में धूम मचा चुकी अलिसा अब वूमन रेसिंग अकेडमी खोल चुकी है और इसे आगे तक बढ़ाना चाहती है। उनका मानना है कि ज्यादा से ज्यादा भारतीय महिलाएं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कार और बाइक रेसिंग में अपना नाम कमाए।



कभी इस खूबसूरत बाइक रेसर के साथ उडी थी विराट कोहली के अफेयर की खबरें कभी  इस खूबसूरत बाइक रेसर के साथ उडी थी विराट कोहली के अफेयर की खबरें Reviewed by Lafandars on रविवार, अप्रैल 16, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...