[entertainment]


रोमांस के चक्‍कर में खो बैठी होश, ब्वॉयफ्रेंड की जगह लड़की ने पिता को भेज दी ऐसी तस्वीरें

एंटरटेनमेंट डेस्क : अपने किसी बेहद खास से चैट करते वक़्त ऐसा कई बार हुआ है कि हमरा मैसेज जाना किसी और को था मगर वो चला कही और गया। कभी कभी तो बात यु ही गुज़र जाती है मगर कभी इसका भरी खामियाजा भुगतना पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही वाकया हुआ इस लड़की के साथ।



असल में लड़की अपने बॉयफ्रेंड से चैट कर रही थी और उसी दौरान उसने अपनी कुछ प्राइवेट फोटोस भी भेजी, मगर वो उसके बॉयफ्रेंड के पास ना पहुचकर लड़की के पिता के पास चली गयी। लड़की के पिता ने जब वो फोटोस देखा तो एकदम से हैरान रह गए।

लड़की का नाम जेसिका है जो अपने बॉयफ्रेंड को अपनी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भेज रही थी मगर गलती से वो तस्वीरें उसके बॉयफ्रेंड तो नहीं पर उसके पिता के पास पहुँच गयी।



इसमें लड़की का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा था, इसलिए मैसेज पढ़ते ही पिता ने कन्फर्म किया कि क्या वो उसकी बेटी जेसिका ही है? जैसे ही पिता ने तस्वीर देख रिप्लाई किया, बेटी ने तुरंत पिता से उस फोटो को डिलीट करने को कहा। साथ ही उसने ये भी कहा कि ये फोटो दरअसल वो अपने ब्वॉयफ्रेंड डैन को भेज रही थी। बाप-बेटी की इस चैट की तस्वीरों का एक स्क्रीनशॉट आजकल बहुत वायरल हो रहा है।
रोमांस के चक्‍कर में खो बैठी होश, ब्वॉयफ्रेंड की जगह लड़की ने पिता को भेज दी ऐसी तस्वीरें रोमांस के चक्‍कर में खो बैठी होश, ब्वॉयफ्रेंड की जगह लड़की ने पिता को भेज दी ऐसी तस्वीरें Reviewed by Lafandars on रविवार, अप्रैल 23, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...