[entertainment]


गिलक्रिस्ट के गैंगनम से अश्विन की फ्लाइंग किस तक : ये हैं आईपीएल के सबसे जादुई और यादगार क्षण #IPL


स्पोर्ट्स डेस्क । आईपीएल के पिछले सीजन में कई विवाद रहे जबकि कुछ लम्हे इतने जादुई और यादगार थे जिन्हें शायद कभी भुलाया नहीं जा सकता , और सच कहें तो विवादों से ज्यदा ही ये लम्हे आईपीएल को इतना शानदार और याद गार बनाते हैं ।




आईपीएल के दौरान हमने कई बार वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह को मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के पाँव छुते देखा तो एक बार दर्शक अपने पसंदीदा क्रिकेटर के पाँव चुने के लिए मैदान की तरफ भाग आया ।

इसीलिए हमने 5 अप्रैल को आईपीएल के दशवें सीजन से पहले कुछ ऐसे चुनिंदा लम्हे अओके लिए इकट्ठा किये हैबं जिन्हें याद करके शायद आप भी कहेंगे आईपीएल जैसी रोमांचक क्रिकेट लीग पुरे विश्व में नहीं है :-

जब आर अश्विन ने किया फ्लाइंग किस

बात आईपीएल 2014 की हैं एक मैच में मैक्सवेल खासे घातक नज़र आ रहे थे और चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजों को बुरी तरह पीट रहे थे । आर अश्विन ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाते हुए एक फ्लाइंग किस भी दिया शायाद आर अश्विन का ऐसा अंदाज़ ही हमे उन्हें इस सूची में सबसे उपर बनाये रखने की अनुमति देता है ।

एडम  गिलक्रिस्ट ने किया गैंगनम डांस

किंग्स एलेवेन पंजाब के कैप्टन रहे गिलक्रिस्ट ने अपने पुरे आईपीएल कैरिअर में सिर्फ एक ही विकेट लिया और वो भी मुंबई इंडियन के हरभजन सिंह का और इसे गिल ने गैंगनम डांस करके सेलिब्रेट किया ।

अंपायर हरिहरन दिखे कुत्ते को भगाते हुए

2015 आईपीएल में चेन्नई और मुंबई इंडियन के मैच के दौरान एक सिक्यूरिटी डॉग मैदान में घुस आया । अंपायर हरिहरन कुत्ते के पास जाकर उसे मैदान से भगाते नज़र आये ।

युवराज सिंह ने छुए सचिन के पैर

आईपीएल 2016 में युवराज सिंह ने अपने आईपीएल कैरिअर के 100मैच पुरे किये इसी दौरान युवी सचिन के पाँव छुते हुए कैमरे में कैद हो गए ।



जब विराट कोहली ने सरफ़राज़ खान को झुककर सलाम किया


रॉयल चलेंजेर्स बंगलुरु के कप्तान विराट कोहली अपनी ही टीम के युवा खिलाडी सरफराज खान को झुककर सलाम करते नज़र आये । दरअसल बात आईपीएल के पिछले सीजन की जहाँ सरफराज खान ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी का स्कोर 200 रन के विशाल लक्ष्य तक पहुँचाया ।

सौरव गांगुली के पाँव छूने के लिए पिच तक पहुँच गया

2011 में आईपीएल मैच में पुणे के लिए खेल रहे सौरव गांगुली के एक प्रशंसक, उनके पैरों को छूने के लिए मैदान में घुस आया

वीरेंद्र सहवाग ने छुए सचिन के पाँव

2014 आईपीएल में एक मैच के बाद, वीरेंद्र सहवाग ने तेंदुलकर के पैरों को छूकर सभी को आश्चर्यचकित किया। उस समय, किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने मुंबई इंडियंस पर जीत हासिल की थी , सचिन सभी खिलाड़ियों को बधाई देने के लिए मैदान पर आये इसी दौरान वीरेंद्र सहवाग सचिन के पांवो को छुते हुए नज़र आये ।
गिलक्रिस्ट के गैंगनम से अश्विन की फ्लाइंग किस तक : ये हैं आईपीएल के सबसे जादुई और यादगार क्षण #IPL गिलक्रिस्ट के गैंगनम  से अश्विन की फ्लाइंग किस तक : ये हैं आईपीएल के सबसे जादुई और यादगार क्षण #IPL Reviewed by Ankita Deshmukh on शनिवार, अप्रैल 01, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...