[entertainment]


अच्छा तो इस वजह से गायब हुए हैं जॉन अब्राहम

एंटरटेनमेंट डेस्क।  फिल्म ढिशूम के बाद जॉन का कोई अतता  पता नहीं है और वो मीडिया से भी दुरी बनाये हुए है लेकिन क्या आप जानते हैं आज कल कहाँ गायब है जॉन अगर नहीं तो हम आपको बताएँगे साल 2017  में क्या है जॉन अब्राहम का प्लान जॉन अब्राहम इन दिनों अपने स्टाइल की लीक से हट कर फिल्मों की तरफ ज़्यादा जोर दे रहे हैं और इस कड़ी में अब दो दूसरे पोखरण परमाणु परीक्षण की कहानी को बड़े परदे पर लाने वाले हैं।

जी हाँ , ख़बर है कि जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी जे ए एंटरटेनमेंट ने हाल ही में KriArj एंटरटेमेंट के साथ टाई-अप किया है। इस कोलेबरेशन के तहत बनाई जाने वाली फिल्म का नाम शांतिवन होगा। फिल्म बड़े ही इंट्रेस्टिंग टॉपिक पर होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी का बड़ा हिस्सा भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण यानि पोखरण 2 से जुड़ी होगी भारत ने 1998 में 11 से 13 मई के बीच राजस्थान के पोखरण टेस्ट रेंज में ऑपरेशन शक्ति के नाम से दूसरा परमाणु परीक्षण किया था जिसमें पांच परमाणु बम का टेस्ट एक्सप्लोजन किया गया। ख़बर है कि अभिषेक शर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे और जॉन लीड रोल में होंगे। फिल्म इस साल मई या जून में शुरू हो सकती है।

जॉन ने अपने प्रोडक्शन के तहत हमेशा मसाला फिल्मों से हट कर फिल्में प्रोड्यूस की हैं। जिसमें विक्की डोनर और मद्रास कैफे जैसी फिल्में शामिल हैं। पिछले दिनों आई फिल्म फोर्स 2 में भी वो एक प्रोड्यूसर भी थे।


अच्छा तो इस वजह से गायब हुए हैं जॉन अब्राहम अच्छा तो इस वजह से गायब हुए हैं जॉन अब्राहम Reviewed by Ankita Deshmukh on रविवार, अप्रैल 09, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...