[entertainment]


16 साल बाद बॉलीवुड में वापिस लौटी ये अभिनेत्री फिर से छा जाने को हैं तैयार

अपनी पहली ही फिल्म ‘इश्क – विश्क़ ‘ के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस अवॉर्ड जीतने वाली शहनाज ट्रेजरीवाला को भले ही लोग भूल चुके हों लेकिन अपनी एक्टिंग से दर्शकों को मोहित करने वाली ये अभिनेत्री बॉलीवुड में फिर से वापसी करने को तैयार हैं । पिछले लगभग 16 वर्षों से शहनाज ट्रेजरीवाला बॉलीवुड से गायब थी और वो कहाँ थी ये कोई नहीं जानता लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं शहनाज ट्रेजरीवाला कहा गायब थी और पिछले 16 वर्षों में उन्होंने क्या किया ।

कुछ बॉलीवुड फिल्में की लेकिन रंग नहीं जमा पायी 

शहनाज ट्रेजरीवाला (Image : Instagram)

फिल्म ‘इश्क़-विश्क़’ के बाद शहनाज ने 'डेल्ही बेली', 'रेडियो' और 'लव का दी एंड' जैसी कुछ और हिंदी फिल्मों में काम किया लेकिन रंग नहीं जमा पाईं। इसके बाद 2001 में वो न्यूयॉर्क चली गईं। शहनाज करीब 16 सालों से न्यूयॉर्क में थीं लेकिन अब वो वापस लौट आई हैं और फिर से बॉलीवुड में छा जाने को तैयार हैं।






अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में नज़र आएँगी 
शहनाज ट्रेजरीवाला ( Image : Instagram)

शहनाज टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'मुन्ना माइकल' में नजर आएंगी जिसे साबिर खान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे।

अंतर्राष्ट्रीय मैगजींस के लिए कई लेख लिखे 

शहनाज ट्रेजरीवाला ( Image : Instagram)

जब शहनाज न्यूयॉर्क में थीं तो वहां उन्हें अमेरिकन शो 'वन लाइफ टू लिव' में बड़ा रोल मिला। इस शो के साथ वो तीन साल जुड़ी रहीं। शहनाज को ट्रेवलिंग से संबंधित लेख लिखने का बेहद शौक था और इस शौक को उन्होंने तब पूरा किया जब उन्हें बॉलीवुड में कम फिल्में मिल रही थीं। उन्होंने कई अंतर्राष्ट्रीय मैग्जीन के लिए ट्रैवलिंग से संबंधित लेख लिखे।






इसके बाद 2015 में शहनाज अमेरिकन कॉमेडी ड्रामा 'ब्राउन नेशन' से जुड़ गईं। अभी भी वो इस शो का हिस्सा हैं पर साथ ही हॉलीवुड फिल्मों में भी वो अपनी किस्मत आजमा रही हैं। इसके साथ ही शहनाज़ ने बॉलीवुड में भी वापसी कर ली है . फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ 2 जुलाई को 2017 को रिलीज़ होगी ।

आपको यह लेख कैसा लगा कमेंट करके अवश्य बताएं ।





16 साल बाद बॉलीवुड में वापिस लौटी ये अभिनेत्री फिर से छा जाने को हैं तैयार 16 साल बाद बॉलीवुड में वापिस लौटी ये अभिनेत्री फिर से छा जाने को हैं तैयार Reviewed by Lafandars on मंगलवार, मई 16, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...