[entertainment]


आखिर क्यों सलमान खान को छोड़ मौनी रॉय ने थामा अक्षय कुमार का दामन

छोटे परदे की सबसे चहेती अभिनेत्रियों में शुमार मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं । सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मौनी रॉय बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार के साथ अपनी पहली फिल्म कर सकती हैं ।





(सलमान को छोड़ अक्षय के साथ डेब्यू करेंगी मौनी रॉय )

मौनी रॉय भारतीय टीवी की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं और धारावाहिक नागिन और नागिन -2 में उनका ग्लैमरस अंदाज़ दर्शकों काफी पसंद आया है और अब मौनी रॉय अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने जा रही हैं ।

मौनी रॉय (Image : Instagram)


सूत्रों के अनुसार मौनी रॉय दिग्गज अभिनेता और बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय  कुमार के साथ अपनी  पहली फिल्म करेंगी । मौनी इस फिल्म के लिए ऑडिशन  भी दे चुकी है और कास्टिंग डायरेक्टर उनके प्रदर्शन से काफी खुश भी हैं । अब सिर्फ अक्षय कुमार के साथ उनका एक लुक टेस्ट होगा जिसके बाद मौनी रॉय को इस रोल के लिए चुन लिया जायेगा ।

सलमान खान और मौनी रॉय  (Image : Indianexpress)





कुछ समय पहले खबरें आई थी कि मौनी रॉय सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले भाईजान सलमान खान के साथ  ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू  करेंगी लेकिन अब आ रही ख़बरों की माने तो मौनी रॉय ने अब भाईजान का हाथ छोड़ खिलाडी कुमार का हाथ थाम लिया है और हमारे सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार को मौनी रॉय के नाम का सुझाव देने वाले कोई और नहीं बल्कि स्वयं सलमान खान ही थे । कुछ समय पहले खबरें भी आई थी कि सलमान मौनी के काम से बेहद प्रभावित हैं और उन्हें सलमान के साथ बिग बॉस के घर में विशेष अतिथि के तौर पर भी देखा गया था ।






तो अब दर्शकों को मौनी रॉय से बड़े परदे पर भी वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी जैसा वो छोटे परदे पर करती आई हैं ।
आखिर क्यों सलमान खान को छोड़ मौनी रॉय ने थामा अक्षय कुमार का दामन आखिर क्यों सलमान खान को छोड़ मौनी रॉय ने थामा अक्षय कुमार का दामन Reviewed by Ankita Deshmukh on सोमवार, मई 22, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...