[entertainment]


फिल्म के लिए इतना बदल चुके हैं ऋषि कपूर नहीं पहचान पाए लोग

अपनी आगामी फिल्म 102 नॉटआउट  में ऋषि कपूर एक वृद्ध बरते की भूमिका में नजर आएंगे जिसके लिए उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी है लेकिन जब फिल्म के सेट से ऋषि कपूर इसी अवतार में सड़कों पर नजर आये तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए। 

फिल्म 102 नॉटआउट के लिए ऋषि कपूर का नया अवतार (Image : Spotboye)

ऋषि कपूर इस फिल्म में बॉलीवुड के शहशाह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं फिल्म एक पिता -पुत्र के रिश्ते पर आधारित होगी लेकिन फिल्म के लिए जिस तरह दोनों दिग्गज अभिनेताओं ने अपना रूप बदला है उससे बॉलीवुड में में फिल्म के चर्चें  काफी तेज हो चुके हैं , पर ऋषि कपूर जब फ़िल्मी सेट से इसी अवतार में नजर आये तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए।  
फिल्म 102 नॉटआउट के लिए ऋषि कपूर का नया अवतार (Image : Spotboye)

फिल्म 102 नॉटआउट में ऋषि कपूर एक बूढ़े व्यक्ति के किरदार में नज़र आने वाले हैं लेकिन फिल्म में मेकअ प और उनके पोशाक  के कारण जब ऋषि कपूर मुंबई की सड़कों पर गुजरे तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए। 
ऋषि कपूर के नए अवतार वाली यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है  (Image : Spotboye)






अभिनेता ने कल कल ट्विटर पर एक पुरानी पोस्ट पोस्ट की थी। उन्होंने दो चित्रों का मिश्रित बनाया। पहली तस्वीर अपने बॉलीवुड पदार्पण 'मेरा नाम जोकर' से थी और दूसरी तस्वीर 102 नॉट आउट से उनकी नवीनतम दादाजी के अवतार की थीं। उन्होंने तस्वीर के लिए कैप्शन के तौर पर लिखा 'मेरा नाम जोकर से लेकर 102 नॉटआउट तक '। 
(Image/Snapshot : Twitter)

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के अलावा फिल्म में परेश रावल भी नजर आएंगे , हालांकि फिल्म की रिलीज़  डेट को लेकर अभी कोई भी घोषणा नहीं की गयी है। 





फिल्म के लिए इतना बदल चुके हैं ऋषि कपूर नहीं पहचान पाए लोग फिल्म के लिए इतना बदल चुके हैं ऋषि कपूर नहीं पहचान पाए लोग Reviewed by Lafandars on सोमवार, मई 22, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...