[entertainment]


कैटरीना श्रद्धा बाहर ये हीरोइन होगी प्रभास की अगली फिल्म साहो की अभिनेत्री

एंटरटेनमेंट डेस्क। तमाम सफलता के रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाहुबली के मुख्य अभिनेता प्रभास आजकल अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं फिल्म का टीज़र भी बाहुबली-2 के साथ रिलीज़ किया जा चूका हैं लेकिन अभी तक फिल्म के लिए किसी भी अभिनेत्री ने हामी नहीं भरी सबसे पहले निर्देशक सुजीत ने फिल्म के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को अप्प्रोच किया था लेकिन श्रद्धा ने फिल्म के लिए 8 करोड़ रूपए की मांग की । तेलुगु फिल्म के हिसाब से 8 करोड़ की रकम काफी बड़ी थी इसीलिए श्रद्धा कपूर को रिजेक्ट कर दिया गया ।

(Image : www.lafandar.org)

गौरतलब है कि फिल्म बाहुबली में प्रभास ने तमन्ना भाटिया और बाहुबली 2 में अनुष्का शेट्टी के साथ रोमांस फरमाया था। हाल ही में खबरें थी कि फिल्म साहो में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ प्रभास के साथ नजर आएँगी। लेकिन कैटरीना का तेलुगु नहीं बोल पाना भी बड़ी समस्या थी ।

लेकिन हाल ही में आयी ताजा जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि कैटरीना ‘साहो’ में काम नहीं कर रही हैं। फ़िलहाल कैटरीना सलमान खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

 पूजा हेगड़े  (Image : Instagram)

अब आ रही ख़बरों की माने तो फिल्म ‘साहो’ में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएँगी। गौरतलब है कि पूजा हेगड़े इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘मोहेंजोदाड़ो’ में नजर आयी थी और अब प्रभास के साथ रोमांस फरमाती नजर आएँगी। फिल्म ‘साहो’ अगले साल 11 अगस्त को रिलीज़ की जायेगी ।
कैटरीना श्रद्धा बाहर ये हीरोइन होगी प्रभास की अगली फिल्म साहो की अभिनेत्री कैटरीना श्रद्धा बाहर ये हीरोइन होगी प्रभास की अगली फिल्म साहो की अभिनेत्री Reviewed by Ankita Deshmukh on बुधवार, मई 17, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...