[entertainment]


इस वजह से चीन में इतना लोकप्रिय हुई आमिर खान की फिल्म दंगल

आमिर खान की फिल्म दंगल ने चीन में 1000  करोड़ रूपए का बिजनस करके एक नया रिकॉर्ड  स्थापित किया। यह सिर्फ भारतीय दर्शकों को पसंद नहीं आयी बल्कि चीन के  लोगों को भी यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है। फिल्म 'दंगल' पहली ऐसी गैर हॉलीवुड फिल्म है जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है। 


फिल्म दंगल के पोस्टर के सामने तस्वीरें लेती युवतियां (Image : Twitter)

क्या कहा आमिर ने 

चीन में फिल्म की कामयाबी  को लेकर आमिर ने कहा " हम उम्मीद कर रहे थे कि फिल्म  'दंगल ' चीन के लोगों के पसंद आये , हमने सपने में भी नहीं सोचा था फिल्म को चीन में लोगों को इतना प्यार मिलेगा ।  आमिर ने ख़ुशी व्यक्त करते  हुए कहा, 3 इडियट्स और धूम 3 जैसी फिल्मों ने भी चीन में बेहतर प्रदर्शन किया  है । "
आमिर खान (Image : Twitter)

भावनात्मक स्तर पर जुड़े लोग 

भारत से ज्यादा चीन में लोगों द्वारा फिल्म को  पसंद किये जाने का कारण यह है  वे फिल्म की कहानी और और इसके पात्रों से भावनात्मक स्तर जुड़े हैं इसीलिए फिल्म को इतना  सराहा जा रहा है। 

आमिर खान (Image : Twitter)

फिल्म देखकर बहुत लोग रोये वास्तव में फिल्म  देखकर उन्हें एहसास हुआ कि उनकी परवरिश के लिए माता पिता को कितनी तक़लीफ़ उठानी पड़ी है। 

तो अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म किस तरह का प्रदर्शन करती है।  
इस वजह से चीन में इतना लोकप्रिय हुई आमिर खान की फिल्म दंगल इस वजह से चीन में इतना लोकप्रिय  हुई आमिर खान की फिल्म दंगल Reviewed by Lafandars on मंगलवार, मई 30, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...