[entertainment]


संजय दत्त के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी अंकिता लोखंडे

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आखिरी बार ३ साल पहले टीवी पर नज़र आई थी । लम्बे समय से टीवी से दूर अंकिता को निर्देशक आरंभ सिंह ने अपनी आगामी फिल्म में रोल ऑफर किया हैं । 
अंकिता लोखंडे (Image : Instagram)

वर्ष 2014 में फराह खान द्वारा निर्देशित फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के लिए भी अंकिता लोखंडे का नाम दौड़ में चल रहा था लेकिन बाद अंकिता को फिल्म से ड्राप कर दिय गया और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी । 

(Image : Instagram)
सूत्रों की मानी जाए तो अंकिता लोखंडे जल्द ही बड़े परदे पर संजय दत्त की आगामी फिल्म मलंग से शुरुआत कर सकती हैं । फिल्म रोमांटिक थ्रिलर होगी और अंकिता मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी । फिल्म में संजय दत्त पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नज़र आएँगे । 

फिल्म का निर्देशन निर्देशक आरम्भ सिंह करेंगे , भूमि फिल्म के बाद संजय दत्त दूसरी बार निर्देशक के साथ काम करने जा रहे हैं । आरंभ सिंह फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ और ‘बदलापुर’ जैसी हिट फिल्मों के सहायक निर्देशक रह चुके हैं । 
(Image : Instagram)

बात करें अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की तो अभिनय की शुरुआत अंकिता ने जी टीवी के लोकप्रिय धारवाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से की थी । इसी धारवाहिक से से अंकिता को काफी लोकप्रियता मिली थी । इसके बाद ‘झलक दिखला जा’ , ‘एक थी नायिका’ जैसी धारावाहिकों में अंकिता नज़र आई थी लेकिन 2014 स्टार गिल्ड अवार्ड के बाद अंकिता किसी भी टीवी शो में नज़र नहीं आई । 

बरहाल अंकिता लोखंडे के फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि वे जल्द ही परदे पर नज़र आने वाली हैं । तो अब यह देखना होगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है ।


संजय दत्त के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी अंकिता लोखंडे संजय दत्त के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी अंकिता लोखंडे Reviewed by Lafandars on गुरुवार, जून 01, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...