[entertainment]


बॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ संग बाघी-2 में रोमांस करेंगी दिशा पटानी

‘लोफर’ , ‘बेफिक्रे’, ‘एमएस धोनी –द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘कुं फु योग’ जैसी फिल्में कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी सिल्वर स्क्रीन पर अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती नजर आ सकती है। निर्माता निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने अपनी आगामी फिल्म बागी-2 में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर दिशा पटानी को लेने की घोषणा की है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। साजिद एक नई जोड़ी को इस फिल्म में लेने के लिए उत्सुक थे और अब दिशा को मुख्य अभिनेत्री के रूप में लांच करने के लिए तैयार हैं।
(अभिनेत्री दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के साथ )
साजिद ने कहा है, "जब हमने दोनों का साथ में लुक परीक्षण किया, तो हम उनकी केमिस्ट्री से काफी प्रभावित हुए थे और दिशा भी इस भूमिका के लिए सही चुनाव हैं। मैं अपने कलाकारों से बहुत खुश हूं और इस परियोजना को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"
(दिशा पटानी )
बात करें अभिनेत्री दिशा की तो एमिटी यूनिवर्सिटी लखनऊ से कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट हैं । फेमिना मिस इंडिया 2013 की सेकंड विनर रही हैं ।
(दिशा पटानी )
बताया जा रहा है कि 2016 में प्रदर्शित फिल्म बागी के दूसरे संस्करण के लिए अभिनेता टाइगर श्रॉफ जुलाई के महीने में हांगकांग के लिए रवाना होंगे। अभिनेता विशेष मार्शल आर्ट निर्देशक टोनी चिंग के मार्गदर्शन में स्टंट की तैयारी करेंगे। फिल्म में कुछ खास स्टंट की जरूरत है और निर्देशक अहमद खान का मानना है कि उन्हें मूल फिल्म में अपने स्टंट से हटकर कुछ अलग करना होगा। अभिनेता वुशु की विभिन्न शैली बाक मेईए चॉ ली फट और विंग चुन का प्रशिक्षण करेंगे और वहां एक महीने तक का समय बिताएंगे। हालाँकि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी इस बारें में कोई जानकारी नहीं है ।

बॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ संग बाघी-2 में रोमांस करेंगी दिशा पटानी बॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ संग बाघी-2 में रोमांस करेंगी दिशा पटानी Reviewed by Ankita Deshmukh on शनिवार, जून 10, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...