[entertainment]


इस अभिनेत्री के साथ बढ़ती नजदीकियों को लेकर आलिया-सिद्धार्थ में झगड़ा

फिल्म राज और डीके रीलोड में पहली बार अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा  और जैकलीन फर्नेंडीज़ एक दुसरे के साथ रोमांस करते हुए नज़र आयेंगे हालांकि  दोनों फिल्म के शूट से पहले ही नजदीकियां बढ़ाने में लगे हैं ताकि ऑन - स्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री जम पाए ।
अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा  और जैकलीन फर्नेंडीज़ 

सिद्धार्थ और जैकलीन फर्नेंडीज़ कई बार कॉफ़ी पीते और चिल्ल करते हुए स्पॉट हुए लेकिन सिद्धार्थ की तथाकथित गर्ल फ्रेंड आलिया भट्ट को दोनों की नजदीकियां बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही है ।
आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा 

अब खबरें आ रही हैं कि इसी बात को लेकर आलिया और सिड में काफी देर तक बहस भी हुयी थी । दोनों ने एक महिना पहले एक साथ छुट्टी पर जाने का प्लान भी बनाया था जिसे अब कैंसिल कर दिया गया है । हम उम्मीद करते हैं कि दोनों के बीच का यह झगडा जल्द ही सुलझ जाए ।
आलिया-सिद्धार्थ में झगड़ा

हालांकि सिद्धार्थ और आलिया ने कभी कबूल नहीं किया कि वे रिलेशनशिप में हैं । दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त होने का दावा करते आये हैं लेकिन अब इस झगडे के बाद यह साफ़ हो गया है कि दोनों सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि उससे कहीं ज्यादा है ।

खैर हम तो सिर्फ यही उम्मीद करेंगे कि दोनों के बीच का यह झगडा जल्द ही सुलझ जाए ।
इस अभिनेत्री के साथ बढ़ती नजदीकियों को लेकर आलिया-सिद्धार्थ में झगड़ा इस अभिनेत्री के साथ बढ़ती नजदीकियों को लेकर आलिया-सिद्धार्थ में झगड़ा Reviewed by Lafandars on गुरुवार, जून 01, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...