[entertainment]


ये हैं फिल्म टियूबलाइट की कहानी कल होगी कल होगी रिलीज़

एल्ज़ेन्ड्रो मोंटेवेरटे की फिल्म ‘लिटिल बॉय ‘ पर आधारित फिल्म ‘टियूबलाइट’ सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी वाली तीसरी फिल्म है । इससे पहले दोनों ‘एक था टाइगर’ , ‘बजरंगी भाईजान’ आदि फिल्मों में नायक और निर्देशक के रूप में एक साथ काम कर चुके हैं । हमेशा की तरह सलमान की यह फिल्म भी ‘ईद’ को ही रिलीज़ की जायेगी । इस फिल्म में सलमान के साथ चीन की लोकप्रिय गायिका और अभिनेत्री झू-झू भी काम कर रही हैं । फिल्म में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान भी कैमिओ रोल में दर्शको के सामने होंगे ।
सलमान खान और झु -झु (Image : Twitter)
फिल्म टियूबलाइट की कहानी है लक्ष्मण सिंह बिष्ट (सलमान खान ) और उनके भाई भारत (सोहेल खान ) की जिनका एक दुसरे के अलावा कोई नहीं है ।दोनों कभी एक दुसरे से जुदा नहीं हुए हैं । जब चीन के के खिलाफ होने वाले युद्ध में सैनिकों की भारती होती है तो उसमें भारत यानी सोहेल खान भी भर्ती हो जाते हैं और देश की खातिर अपने भाई लक्ष्मण सिंह (सलमान खान ) से दूर हो जाते हैं । लक्ष्मण के गाँव में चीन की एक जवान विधवा माँ (झू-झू ) और उसका छोटा बीटा  भी रहते हैं ।मंद्बुधि लक्ष्मण झू-झू के बेटे का सबसे अच्छा दोस्त बन जाता है और इसी वजह से उसका झू-झू से भी एक ख़ास रिश्ता बन जाता है लेकिन गाँववालों को झू-झू से उनकी नजदीकियां अच्छी नहीं लगती । इसी दौरान पता चलता है कि युद्ध में लक्ष्मण का भाई भारत मारा गया लेकिन लक्ष्मण इस बात नहीं मानता कि एक पल भी जुदा ना होने वाला उसका भाई हमेशा के लिए उससे जुदा गया । अपने भाई को ढूँढने के लिए लक्ष्मण लद्धाख भी जाता है जहां युद्ध चल रहा होता है ।
फिल्म ट्यूब लाइट का पोस्टर (Image : Twitter)
क्या भारत में युद्ध में मारा गया ? या फिर लक्ष्मण का विश्वास उसे उसके भाई भारत से फिर मिलवा देगा। यही इस फिल्म में दिखाया गया है । फिल्म कल यानी 23 जून को रिलीज़ की जायेगी ।


ये हैं फिल्म टियूबलाइट की कहानी कल होगी कल होगी रिलीज़ ये हैं फिल्म टियूबलाइट की कहानी कल होगी कल होगी रिलीज़  Reviewed by Ankita Deshmukh on गुरुवार, जून 22, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...