[entertainment]


किरण के शादीशुदा होते हुए भी प्यार कर कर बैठे थे अनुपम खेर ऐसी है दोनों की लवस्टोरी

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री और चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर आज यानी 14 जून को अपना 62वां जन्मदिन मना रही हैं । लेकिन क्या आप जानते है कि अनुपम खेर किरण के पहले पति नहीं हैं और कैसे अनुपम खेर और किरण खेर की लवस्टोरी शुरू हुयी यदि नहीं तो आज हम आपको बताएँगे किरण खेर और अनुपम खेर की लव स्टोरी के बारे में ।
(अनुपम खेर और किरण खेर )
वीर-ज़ारा , देवदास ,क़र्ज़, मैं हूँ ना , दोस्ताना जैसी कई बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री किरण खेर ने साल 1983 में पंजाबी फिल्म असर प्यार दा से शुरुआत की थी। साल 1990 में किरण ने एक बार हिंदी सिनेमा में निर्देशक श्याम बेनेगल की फिल्म सरदारी बेगम से की। इस फिल्म के लिए उन्हें स्पेशल जूरी अवार्ड से सम्मनित किया गया। उसके बाद उन्होंने ऋतुपर्णा घोष की बंगाली फिल्म बैरीवाली की, जिसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया। उसके बाद एक बार फिर उन्होंने फिल्म देवदास में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों और आल्चकों को सोचने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने अब तक बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में अपने सरीखे अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है। 
(अनुपम खेर और किरण खेर )
किरण खेर की पहली फिल्म कुछ खास नही कर पायी लिहाज़ा वो चंडीगढ़ से मुंबई चली आई तब किरण को गौतम बेरी से प्यार हो गया जो कि पेशे से बिजनेस मैन थे। दोनों ने शादी कर ली और कुछ सालों बाद किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया। लेकिन किरण अपनी शादी से खुश नहीं थी ।किरण खेर और अनुपम दोनों ही भारतीय थिएटर कलाकार थे लिहाज़ा नाटकों के दौरान उनकी मुलाकाते होती रहती थी । इसी दौरान दोनों अच्छे दोस्त भी बन गए लेकिन उस समय दोनों को कहाँ मालूम था कि ये दोस्ती एक दिन प्यार में बदल जायेगी ।
(अभिनेत्री किरन खेर पति अनुपम और बेटे सिकंदर खेर के साथ )
बात 1984 की है जब किरण और अनुपम एक नाटक के लिए कोलकाता गए हुए थे वहीँ एक दिन अनुपम ने किरण से कह दिया ,’’ किरण शायद मैं तुमसे प्यार करने लगा हूँ !” बस इतने कहने के बाद अनुपम वहां से चले गए लेकिन किरण को कहीं न कहीं लगा की इतने सालों की दोस्ती में प्यार तो कहीं न कहीं था और बस इसके बाद किरण ने अपने पहले पति गौतम बैरी से 5 साल पुराना रिश्ता तोड़ तलाक़ ले लिए और साल 1985 में अनुपम खेर के साथ शादी कर ली ।तो कैसी लगी आपको किरण खेर और अनुपम खेर की लव स्टोरी कमेंट करके हमें जरूर बताएं ।
किरण के शादीशुदा होते हुए भी प्यार कर कर बैठे थे अनुपम खेर ऐसी है दोनों की लवस्टोरी किरण के शादीशुदा होते हुए भी प्यार कर कर बैठे थे अनुपम खेर ऐसी है दोनों की लवस्टोरी Reviewed by Ankita Deshmukh on बुधवार, जून 14, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...