[entertainment]


OMG ! अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के बहाने पूनम पाण्डेय और राखी सावंत ने डाल दी ऐसी तस्वीरें

आज ही के दिन साल 2015 में अन्तराष्ट्रीय योग दिवस की शुरात की गयी थी और तब से, कई हस्तियां सोशल मीडिया पर अपने योग फ़ोटो साझा करके अपने फैन्स और पप्रशंसकों को प्रेरित करने लगे हालांकि, इनमें से कुछ चित्र बहुत ही उदासीन और विवादास्पद दिखाई देते हैं।
(पूनम पांडेय योग अभ्यास करती हुई )
लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री अलिया भट्ट, मलाईका अरोड़ा खान, शिल्पा शेट्टी, द्वारा सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा किए गए थे, जो कुछ कठिन योगों का प्रदर्शन करते थे।विवादास्पद बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर एक कैप्शन के साथ एक तस्वीर साझा की, "आपके लिए एक योग पिक्चर"। वह एक लाल पोशाक पहन कर एक मूल योग मुद्रा प्रदर्शन में बैठी हुयी हैं ।
(पूनम पांडेय मूल योग आसान में )
वहीँ दूसरी तरफ अपने बयानों से विवादों में रहने वाली राखी सावंत ने भी अपनी योग तस्वीरों से लोगों को काफी आकर्षित किया । भारत में जन जन तक योग पहुँचाने वाले स्वामी रामदेव द्वारा चालित योग का पालन राखी नहीं करती है इसके बजाये वो मॉडर्न योग पर ज्यादा ध्यान केन्द्रित करती हैं ।
(राखी सावंत योग करते हुए )
एक पत्रिका को दिए ब्यान में राखी सावंत ने कहा था ,”मैं प्रतिदिन योग करती हूँ । लेकिन मैं स्वामी रामदेव द्वारा बताये योग का पालन नहीं करती हूँ बल्कि आधुनिक योग करना पसंद करती हूँ । जब मैं मुंबई में होती हूँ तो ‘मंदीप योगा’ में योग आसन सीखती और वापिस इन्हें घर पर दोहराती हूँ । इससे मुझे हमेशा स्वस्थ और फिट रहने में मदद मिलती है ।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुरुआत भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयत्नों से हुयी 21 जून 2015 को पहली बार योग दिवस मनाया गया था 
OMG ! अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के बहाने पूनम पाण्डेय और राखी सावंत ने डाल दी ऐसी तस्वीरें OMG ! अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के बहाने पूनम पाण्डेय और राखी सावंत ने डाल दी ऐसी तस्वीरें Reviewed by Ankita Deshmukh on बुधवार, जून 21, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...