[entertainment]


नहीं रही मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव पंखे से लटक कर की खुदखुशी

29 वर्षीय जानी मानी भोजपुरी अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव को विले –पार्ले स्थित उनके निवास में मृत पाया गया । अंजलि विले–पार्ले की परिमल सोसाइटी में किराये के फ्लैट में रहती थी । आज दोपहर को उनका शव पंखे से लटकता हुआ मिला ।

भोजपुरी अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव
(भोजपुरी अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव )
बताया जा रहा है कि अंजली के माता पिता पिछले दो दिनों से फ़ोन कर रहे थे लेकिन अंजली लेकिन वो फ़ोन नहीं उठा रही थी जिसके बाद डीएन नगर पुलिस को इसकी सुचना दी गयी । करीब 12 बजे पुलिस पुलिस परिमल सोसाइटी में पहुंची और 5 फ्लोर पर फ्लैट नंबर 501 को लैंडलॉर्ड की मदद से खुलवाया गया जहाँ पर अनाज्ली श्रीवास्तव का शव पंखे से लटका हुआ था । पुलिस ने मामले में एडीआर दर्ज कर ली है और शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल भेज दिया गया है । 
भोजपुरी अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव
(भोजपुरी अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव)
इससे पिछले हफ्ते ही अभिनेत्री कृतिका चौधरी की हटी भी उनके ही फ्लैट में कर दी गयी है । लेकिन पुलिस को शक है दोनों मामलों में कोई एक शख्स मुजरिम हो सकता है।आगे की कार्यवाही पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी ।
नहीं रही मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव पंखे से लटक कर की खुदखुशी नहीं रही मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव पंखे से लटक कर की खुदखुशी Reviewed by Ankita Deshmukh on सोमवार, जून 19, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...