[entertainment]


शादी के बाद इतना बदल चुकी हैं 90 के के दशक की ये लोकप्रिय अभिनेत्री

90 के दशक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार शायद अभिनेत्री रंभा को आज बहूत कम लोग जानते होंगे । रंभा ने फिल्म ‘जुड़वाँ’ और ‘बंधन’ में सलमान खान के साथ काम किया है । बहुत कम लोग शायद इस बात से वाकिफ होंगे कि रंभा का असल नाम विजयालक्ष्मी है । 
(अभिनेत्री रंभा )
 रंभा ने साल 2010 में भारतीय मूल के अमेरिकी इंद्रकुमार पथाम्नाथान से शादी कर ली । उसके बाद रंभा मीडिया से दूर ही रही और किसी पब्लिक इवेंट में नज़र नहीं आई । इन सालों में रम्भा कितना बदल चुकी हैं ये तस्वीरो से ज्ञात हो जाएगा । रंभा 100 से अधिक तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं । तेलुगु सिनेमा के अलावा रंभा ने तमिल , कन्नड़ , मलयालम , बंगाली और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है । 
(बेटियों व् पति के साथ स्विमिंग पूल में रंभा )
साल 1995 में आई फिल्म ‘जल्लाद’ से रंभा ने बॉलीवुड में डेब्यू  किया था । लेकिन सलमान खान के साथ उनकी पहली फिल्म साल 1997 में आई फिल्म का नाम था ‘जुड़वाँ’ । इस फिल्म से रम्भा बॉलीवुड की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाने लगी । इसके बाद रंभा ने ‘दिल ही दिल में’ , ‘जानी दुश्मन’ जैसी फिल्मों में काम किय पर कुछ ख़ास सफलता हाथ नहीं लगी और साल 2002 के बाद रम्भा किसी बॉलीवुड फिल्म में नज़र नहीं आई । 
(अभिनेत्री रंभा की बेटियां -लान्या और साशा )
फिलहाल रम्भा पति इंद्रकुमार के साथ टोरंटो में रहती हैं उनकी दो बेटियाँ हैं लान्या और साशा । 
शादी के बाद इतना बदल चुकी हैं 90 के के दशक की ये लोकप्रिय अभिनेत्री शादी के बाद इतना बदल चुकी हैं 90 के के दशक की ये लोकप्रिय अभिनेत्री Reviewed by Ankita Deshmukh on सोमवार, जून 12, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...