[entertainment]


साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए श्रद्धा कपूर ने शुरू की ट्रेनिंग

ओलिंपिक पदक विजेता और बैडमिंटन सुपरस्टार साइना नेहवाल के जीवन पर निर्देशक अमोल गुप्ते  फिल्म बनाने जा रहे हैं। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्म में साइना नेहवाल का किरदार निभाएंगी जिसके लिए उन्होंने अभी से बैडमिंटन की ट्रेनिंग शुरू कर दी है। 

(श्रद्धा कपूर और साइना नेहवाल )
श्रद्धा कपूर शुरू से ही एक खेल प्रेमी  रही हैं स्कूल से ही श्रद्धा को बास्केट बॉल , हैंड बॉल और फुट बॉल में रूचि रही है। लेकिन फिल्म में साइना नेहवाल और बैडमिंटन से जुडी बारीकियों को दर्शाने के लिए श्रद्धा अभी से कड़ा अभ्यास कर रही हैं। प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकादमी के एक सीनियर कोच उन्हें बैडमिंटन की ट्रेनिंग देंगे। 
(श्रद्धा कपूर )
बात करेंगे बमिंटों स्टार साइना नेहवाल की तो अपने छोटे से करियर में साइना 20 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। महिला विश्व बैडमिंटन रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुँचने वाली साइना नेहवाल भारत की प्रथम महिला खिलाड़ी हैं। 
(साइना नेहवाल )
इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में प्रारम्भ कर दी जायेगी , टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार फिल्म के निर्माता हैं। जबकि 'हवा हवाई' और 'तारे ज़मीन' पर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अमोल गुप्ते फिल्म का निर्देशन करेंगे। 
साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए श्रद्धा कपूर ने शुरू की ट्रेनिंग साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए श्रद्धा कपूर ने शुरू की ट्रेनिंग Reviewed by Ankita Deshmukh on गुरुवार, जून 08, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...