[entertainment]


सलमान खान की इस बहन ने भी किया बॉलीवुड में डेब्यू

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की ‘राखी बहन’ और अभिनेता पुलकित सम्राट की पूर्व पत्नी श्वेता रोहिरा ने शार्ट फिल्म ‘परिणीति’ के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू  किया है । अगर बात करें फिल्म ‘परिणिति’ की तो निर्देशक सुनील थदानी के निर्देशन में बनी फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं है । श्वेता फिल्म में परिणीता के किरदार में नज़र आएँगी जिसके इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी लिखी गयी है । फिल्म 16 मिनट की है और इसमें श्वेता अपने माता-पिता के बीच सब कुछ ठीक करने का प्रयत्न करती है । 
(सलमान खान और श्वेता रोहिरा )
अगर आप बात करें श्वेता रोहिरा की तो साल 2014 में उन्होंने अभिनेता पुलकित सम्राट से शादी की थी लेकिन सिर्फ एक साल बाद ही दोनों अलग हो गए । तब आई मीडिया बयानों के मुताबिक श्वेता ने इस तलाक़ के लिए अभिनेत्री यामी गौतम को जिम्मेदार ठहराया था लेकिन न तो यामी और न ही पुलकित ने इन आरोपों को सही ठहराया था । 
(पुलकित  सम्राट और श्वेता रोहिरा )
अब बात करें फिल्म की तो फिल्म को जिस तरह केरिस्पांस की उम्मीद थी उस तरह का रिस्पांस  नहीं मिल रहा है । लेकिन श्वेता रोहिरा की अभिनय क्षमता को लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है ।
सलमान खान की इस बहन ने भी किया बॉलीवुड में डेब्यू सलमान खान की इस बहन ने भी किया बॉलीवुड में डेब्यू Reviewed by Ankita Deshmukh on शुक्रवार, जून 16, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...