[entertainment]


स्विमसूट को लेकर आमिर खान इस अभिनेत्री को करना पड़ा तीखी प्रतिक्रिया का सामना

कहते हैं लाइमलाइट दो धारी तलवार होती है और आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में लोकप्रिय हुयी सना शेख को आज इसकी उलटी प्रतिक्रिया देखने को मिली । दरअसल अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान ‘ की शूटिंग के लिए सना माल्टा में और वहीँ किसी बीच से ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की लेकिन जिस तरह की प्रतिक्रिया उन्हें मिली शायद उसकी उम्मीद ये युवा अभिनेत्री भी नहीं कर रही होंगी ।
(सना शेख )
इस तस्वीर में सना काले रंग के स्विम सूट में नज़र आ रही हैं । तस्वीर में सना का अंदाज़ बेहद ग्लैमरस है ।
(सना शेख )
बॉलीवुड में सना शेख ने शुरुआत बतौर बाल कलाकार कमल हसन स्टारर फिल्म ‘चाची 420 ‘ से की थी । फिल्म में उन्होंने जय पासवान की बेटी भारती का किरदार निभाया था । इसके बाद उन्होंने 'आकाशवाणी' और 'बिट्टू बॉस 'जैसी कम बजट की फिल्में भी लेकिन पिछले साल आई फिल्म 'दंगल' से सना को काफी लोकप्रियता मिली । फिल्म में उन्होंने ‘गीता फोगाट’ का किरदार निभाया था । स्विमसूट को लेकर सना को इंस्टाग्राम पर फोल्लोवेर्स की तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा। 
( सना शेख के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गयी तस्वीर )
आजकल सना अमिताभ बच्चन और और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ की शूटिंग के लिए माल्टा में व्यस्त हैं । फिल्म में कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं । फिल्म के लेखक और निर्देशक विजय कृष्ण आचार्या हैं । रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म 1839 में छपे एक उपन्यास कन्फेशन्स ऑफ द ठग’ पर आधारित हैं । फिल्म को वर्ष 2018 में दिवाली पर रिलीज़ किया जाएगा ।
स्विमसूट को लेकर आमिर खान इस अभिनेत्री को करना पड़ा तीखी प्रतिक्रिया का सामना स्विमसूट को लेकर आमिर खान इस अभिनेत्री को करना पड़ा तीखी प्रतिक्रिया का सामना Reviewed by Ankita Deshmukh on बुधवार, जून 07, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...