[entertainment]


सिक्योरिटी गार्ड की आंखों में धुल झोंककर सलमान खान के घर में घुसा एक व्यक्ति

आजकल बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान अपनी आगामी  फिल्म ‘टियूबलाइट ’ की प्रमोशन में व्यस्त हैं। भारत में चाहने वालों की बात करें तो सलमान खान के फैंस का कोई मुकाबला नहीं है।  सलमान के घर बाहर यानी ग्लैक्सी अपार्टमेंट में ईद और जन्मदिन के मौके पर दर्शकों की भारी भीड़ रहती है लेकिन आज एक अजीब वाक्य सामने आया जब एक व्यक्ति सिक्यूरिटी गार्ड की आँखों में धुल जोंकते हुए बजरंगी भाईजान के अपार्टमेंट में घुस आया । 
(ग्लैक्सी अपार्टमेंट में घुसा अनजान व्यक्ति )
25 वर्षीय इस व्यक्ति को पुलिस द्वारा पकड़  लिया गया है और उसकी पहचान मोहमद शिरुद्दीन के रूप में हुयी है । मोहमद शिरौद्दीन गैलेक्सी अपार्टमेंट के टॉयलेट में छिपा हुआ था और वहां उसे किसी ने देख लिया इसके बाद सिक्यूरिटी गार्ड को इसकी सूचना दी और उसके बाद पुलिस को बुला लिया गया । 
(मोहम्मद शिरुद्दीन को पूछताछ के लिए ले जाती हुई पुलिस )
पुलिस जल्द ही घटना स्थल पर पहुंची और मोहमद शिरुद्दीन को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस ठाणे ले गई हालांकि जांच में पाया गया कि मोहमद शिरुद्दीन मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं इसलिए उस पर कोई केस दायर नहीं किया जा सकता और कुछ समय में उसे छोड़ दिया गया । 
(ग्लैक्सी  अपार्टमेंट सलमान पिता सलीम  खान और भाई अरबाज़ खान के साथ )
हालांकि फैंस द्वारा अपने पसंदीदा स्टार्स का इस तरह पीछा  करना कोई नई बात नहीं है  लेकिन  सलमान के अपार्टमेंट में किसी फैन का घुस जाना मामूली बात नहीं है है इसीलिए सिक्योरिटी गार्ड को भी नयी हिदायतें पुलिस द्वारा दी गयी हैं।   
सिक्योरिटी गार्ड की आंखों में धुल झोंककर सलमान खान के घर में घुसा एक व्यक्ति सिक्योरिटी गार्ड की आंखों में धुल झोंककर सलमान खान के घर में घुसा एक व्यक्ति Reviewed by Lafandars on रविवार, जून 11, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...