[entertainment]


आने वाले 5 सालों में बॉलीवुड पर राज़ करेंगी ये स्टार बेटियां

बॉलीवुड में  लाखों लोग अपनी पहचान बनाने के लिए हर दिन मुंबई पहुंचते हैं, कठिन परिश्रम और स्टूडियो के चक्कर काटने के बाद भी छोटे मोटे रोल नहीं मिल पाते हैं। वहीँ दूसरी तरफ किसी बॉलीवुड स्टार का बेटा या बेटी होना ही बॉलीवुड में आपकी सफलता की गारंटी माना जाता है और वो भी बिना परिश्रम के , लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन स्टार बेटियों के बारे में जो आने वाले कुछ सालों में बॉलीवुड पर राज़ करेंगी इनमें श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर से लेकर , अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ये सभी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी :-


जानवी कपूर 
(जानवी कपूर माँ श्रीदेवी के साथ )
फिल्म निर्माता निर्देशक बोनी कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जानवी को अभी तक बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं मिली है लेकिन किसी न किसी तरह वो ख़बरों में बनी रहती है। जल्द ही जानवी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और अगर सबकुछ ठीक रहा तो आने वाले कुछ सालों में जानवी का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में लिया जाएगा। 

सारा अली खान 
(सारा अली खान माँ अमृता सिंह के साथ )
अभिनेता सैफ अली खान और अमृता कपूर की बेटी सारा अली खान को भी बॉलीवुड में डेब्यू से पहले खूब लाइमलाइट में लाया गया।  उनकी सोशल मीडिया पर कि जाने वाली तसवीरें कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। 
नव्या नवेली नंदा 
( नव्या नवेली नंदा माँ श्वेता नंदा के साथ )
अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या अपने गलैमरस लुक के कारण मीडिया हेडलाइंस बनी रहती हैं।  सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।नव्या जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। 
सुहाना खान 
(सुहाना खान पिता शाहरुख़ खान के साथ )
शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी अपनी पार्टीज और तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं।  हालांकि ख़बरों की माने तो उन्हें फिल्मों में अभी कोई रूचि नहीं है। 
पलक चौधरी 
(पलक चौधरी माँ श्वेता तिवारी के साथ )
टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक अभी केवल 17 साल की हैं लेकिन अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर सनसनी मचाये रखती हैं गौरतलब हो की इंस्टाग्राम पर उनके 70 हज़ार से अधिक प्रशंसक हैं।   


आने वाले 5 सालों में बॉलीवुड पर राज़ करेंगी ये स्टार बेटियां आने वाले 5 सालों में बॉलीवुड पर राज़ करेंगी ये स्टार बेटियां Reviewed by Lafandars on सोमवार, जून 12, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...