[entertainment]


सलमान खान को पछाड़ विराट कोहली बने फेसबुक के नए सुल्तान

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले के साथ विवाद को लेकर कप्तान विराट कोहली के प्रशंसकों की गिनती में कोई कमी नहीं है। विवाद के चलते विराट की छवि पर भी किसी तरह का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। 

(विराट कोहली और सलमान खान )
वर्षीय विराट कोहली ने अपने नाम एक और खिताब कर लिया लेकिन यह खिताब मैदान पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया फॉलोवर्स के कारण हैं। 35 लाख फॉलोवर्स के साथ विराट कोहली फेसबुक पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले भारतीय बन गए हैं। हालांकि 42.2 लाख से अधिक फॉलोवर्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे अधिक फॉलो किये जाने वाले भारतीय हैं। भारतीय कप्तान ने बॉलीवुड के सुलतान को भी लोकप्रियता  के मामले में पीछे छोड़ दिया है गौरतलब बात है कि फेसबुक पर विराट कोहली के सलमान खान से 6 हज़ार अधिक फॉलोवर्स हैं। अपनी लोकप्रियता के कारण विराट कोहली प्रियंका चोपड़ा , दीपिका पादुकोण यहाँ तक कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को भी फेसबुक पर पछाड़ चुके हैं।सिर्फ फेसबुक ही नहीं ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स  की संख्या 16 लाख है जबकि फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर उनके 14 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। विश्व के किसी भी क्रिकेटर के फॉलोवर्स की संख्या इतनी नहीं है।  
(विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम )
विराट कोहली  नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है जिनमें न्यूज़ीलैण्ड ,ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में शानदार जीत शामिल है। कोच अनिल कुंबले के साथ विवाद को लेकर विराट कोहली कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर के निशाने पर थे लेकिन सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों में कोई कमी नहीं आयी है और भारत के सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड स्टार सलमान खान को पछाड़ विराट कोहली फेसबुक के नए सुल्तान बन गए हैं। 

सलमान खान को पछाड़ विराट कोहली बने फेसबुक के नए सुल्तान सलमान खान को पछाड़ विराट कोहली बने फेसबुक के नए सुल्तान Reviewed by Lafandars on मंगलवार, जून 27, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...