[entertainment]


करीना कपूर की ऑनस्क्रीन माँ का चेक बाउंस दो साल की जेल

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री अलका कौशल को चेक बाउंस मामले मैं पंजाब की मलेरकोटला अदालत ने जेल भेज दिया। ग़ौरतलब बात यह है कि अलका कौशल सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में करीना कपूर की माँ का रोल निभा चुकी हैं। 
(TV & Film Actress Alka Kaushal)
ख़बरों की माने तो पंजाब के एक किसान अवतार सिंह से अलका और उनकी माँ सुशीला ने शो बनाने के लिए 50 लाख रूपए उधार लिए थे लेकिन समय पर दोनों ने पैसे वापिस नहीं किये। जब अवतार सिंह ने माँ -बेटी से पैसे वापिस मांगे तो दोनों ने 25 -25 लाख रूपए के दो चेक अवतार सिंह को दे दिए। लेकिन दोनों के चेक बाउंस हो गए इस बात से नाराज अवतार सिंह ने मलेरकोटला की अदालत में मुकदमा दर्ज कराया था. साल 2015 में अदालत ने अलका और उनकी मां को दो साल की सजा सुनाई रिपोर्ट के अनुसार, अलका और उसकी माँ ने संगरूर अदालत में राहत के लिए कदम रखा था, लेकिन अदालत के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ने निचली अदालत के आदेश को बरकरार रखा। वे अब संगरूर जिला जेल में हैं।


करीना कपूर की ऑनस्क्रीन माँ का चेक बाउंस दो साल की जेल करीना कपूर की ऑनस्क्रीन माँ का चेक बाउंस दो साल की जेल Reviewed by Lafandars on सोमवार, जुलाई 10, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...