[entertainment]


इस लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री को पति ने धक्के मारकर घर से निकाला

बिग बॉस सीजन 9 की प्रतिभागी और ईरानियन मॉडल व् अभिनेत्री ने 25 जनवरी 2017 को भारतीय व्यवसायी गौरव गुप्ता के साथ शादी की थी। लेकिन सोमवार को उन्होंने अँधेरी (मुंबई) स्थित जिला मजिस्ट्रेट कोर्ट में घरेलू हिंसा मामला दर्ज करवाया। मंदना करीमी 'रॉय', 'भाग जॉनी ', 'क्या कूल हैं हम -3 ' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। कोर्ट में अभिनेत्री ने अपनी बुनियादी जरूरतों के लिए 10 लाख रूपए महीना और इसके साथ 2 करोड़ रूपए बतौर करियर नुक्सान के लिए गौरव गुप्ता से मांगे हैं। 
(Image : Instagram)(Actress Mandana Karimi)
 कोर्ट में मंदना की याचिका में साफ़ तौर पर लिखा है कि उनके पति गौरव गुप्ता उन्हें हिन्दू धर्म में धर्मांतरण के लिए बाधित कर रहे थे। उनके ससुराल वालों को लगता  कि मंदना का फिल्मों में काम करना तर्कसंगत नहीं है और इससे समाज में उनकी छवि खराब होगी। याचिका में उन्होंने अपनी सास पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। लेकिन कोर्ट तक आने की नौबत उस वक़्त आयी जब गौरव गुप्ता के घरवालों ने मंदना को धक्के मारकर घर से  निकाल दिया। 
(Image : Instagram)(Mandana Karimi & Gaurav Gupta)
एक अखबार को दिए इंटरव्यू में मंदना ने कहा ,"मुझे 7 हफ्ते पहले घर से निकाल दिया गया था।  मैंने  हर तरह से उन लोगों से बात करने की कोशिश की लेकिन मेरे  ससुराल वालों ने कोई बात नहीं की। गौरव ने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया है और अब हमारी कोई बात नहीं होती। "करीमी के वकील मधुकर दळवी ने कहा कि यह मामला अब अदालत में है और वह कानून के मुताबिक ही मुक़द्द्मा लड़ेंगे।अगर अदालत मंदना के फेवर में आदेशपारित करती है और प्रतिवादी कोई दखल देता है तो डीवी एक्ट-31 के तहत प्रतिवादी पर केस बनता है।डीवी एक्ट-31 के तहत चलने वाला केस गैर जमानती और कॉग्नेजिबल होता है।
इस लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री को पति ने धक्के मारकर घर से निकाला इस लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री को पति ने धक्के मारकर घर से निकाला Reviewed by Lafandars on मंगलवार, जुलाई 04, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...