[entertainment]


शाहरुख़ खान की फिल्म में कैमियो करेंगे बॉलीवुड के सुल्तान

सलमान खान और शाहरुख़ खान के बीच की विवाद से हर कोई वाक़िफ़ है लेकिन आज कल दोनों स्टार एक दूसरे के साथ मतभेदों को भूलकर काम करना चाहते है। सलमान खान स्टारर फिल्म 'टियूबलाइट' में शाहरुख़ खान एक कैमियो रोल में नज़र आये थे।  अब खबर है कि सलमान खान भी शाहरुख़ खान की आगमी फिल्म (अभी कोई नाम नहीं है ) में कैमियो रोल करते हुए नजर आएंगे। 4 जुलाई को दोनों यशराज स्टूडियो में एक साथ गाने की शूटिंग करेंगे। 
(Image: Twitter) ( Salman Khan with Shahrukh Khan)
फिल्म का निर्देशन आनंद राय करेंगे जबकि रेमो डिसूज़ा फिल्म के कोरियोग्राफर हैं। गाने के लिए एक भव्य सेट का निर्माण यशराज स्टूडियो में किया गया हैं सूत्रों की माने तो यह गाना फिल्म का टर्निंग पॉइंट है इसीलिए इस गाने को इतनी बारीकी  से फिल्माया जाएगा। 
(Image: Twitter ) (Shahrukh Khan on Sets of Bigg Boss with Salman Khan)
दोनों के बीच विवाद 2002 में आयी फिल्म 'चलते चलते' से सेट से सुरु हुआ था। शाहरुख़ खान फिल्म के निर्माता है अभिनेता थे। जबकि दूसरा विवाद 2008 में अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी से शुरू हुआ था। हालांकि अब दोनों के बीच सबकुछ नार्मल है। 
शाहरुख़ खान की फिल्म में कैमियो करेंगे बॉलीवुड के सुल्तान शाहरुख़ खान की फिल्म में कैमियो करेंगे बॉलीवुड के सुल्तान Reviewed by Ankita Deshmukh on सोमवार, जुलाई 03, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...