[entertainment]


फायदा होगा या होगा नुक्सान जानिये कैसा रहेगा ये सप्ताह , पूर्ण राशिफल

नमस्कार दोस्तों ये सप्ताह यानी 21 अगस्त से 27 अगस्त तक किन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज हम बात करेंगे । इस हफ्ते की शुरुआत के साथ ही चंद्रमा , शुक्र राहू और मंगल ग्रह के साथ कर्क राशी में रहेगा । इन ग्रहों के कर्क राशी में होने से मिथुन, कर्क , सिंह , वृश्चिक , मकर व् कुंभ राशी के जातकों के लिए ये सप्ताह अत्यंत मंगलकारी रहेगा वहीँ मेष ,वृष ,कन्या और मीन राशी के जातकों के लिए ये सात दिन अपेक्षाकृत भारी रहेंगे । तो इस तरह 8 राशी के जातकों के लिए ये समय अच्छा रहेगा वहीँ वहीँ मेष ,वृष ,कन्या और मीन राशी के जातकों के लिए समय भारी रहेगा ।

मेष राशी

मेष राशी के लोग इस सप्ताह बोरियत महसूस करेंगे । सेहत के नज़रिए से भी आपको थोडा सावधान रहना चाहिए ।अविवाहित लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है ।प्रेमियों के लिए समय अच्छा है । प्रिय वस्तु के खोने या चोरी होने का भी डर रहेगा। मेहनत का पूरा परिणाम नहीं मिलने से परेशान हो सकते हैं। निवेश में सावधानी रखें।

वृष राशी

वृष राशी के लोग इन सात दिनों में कुछ बदलाव करने की कोशिश ना करें जो जैसा चल रहा है वैसा ही चलने दें । इस सप्ताह आपको दोस्तों से मदद मिल सकती है ।प्रेमियों के लिए भी समय उचित रहेगा । घर और ऑफिस में कामकाज ज्यादा होने से टेंशन रहेगी और आसपास के लोगों से विवाद हो सकता है ।

मिथुन राशी

काफी लंबे समय से सोच रहे काम पुरे होंगे । लेकिन परिवार के बड़े बुजुर्ग लोगों की सेहत खराब रहेगी खान पान पर ध्यान रखना होगा । बाहर खाना खाने का प्लान हो तो बदल दें पाचन संबंधी विकार उत्पन्न हो सकते हैं ।नौकरीपेशा लोगों की प्रोमोशन के योग बन रहे हैं । प्रेमियों के लिए समय उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है। लव लाइफ के लिए समय सामान्य है।

कर्क राशी

कर्क राशी के जातकों को इस सप्ताह खट्टा या ज्यादा मसालेदार भोजन खाने से परहेज करना चाहिए । करियर के लिए यह सप्ताह बहुत ही महत्वपूर्ण है। करियर पर ध्यान रखें और अपने विवेक से ही फैसला करें।

सिंह राशी

सिंह राशी के जातकों को इस सप्ताह खान पान पर विशेष ध्यान देना होगा । बदहजमी या गैस संबंधी विकार परेशान कर सकते हैं। इन दिनों में रुका हुआ पैसा भी मिलने के योग बन रहे हैं । सप्ताह के बीच से आपका अच्छा समय शुरू हो सकता है। आप बहुत व्यावहारिक ढंग से जीवन के लगभग हर क्षेत्र में प्रगति करेंगे।

कन्या राशी

कन्या राशी के जातकों को इस सप्ताह लम्बे समय से चले आ रहे रोगों से छुटकारा मिलेगा । स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा है। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है।सप्ताह के अंत तक आपको अच्छा खासा धन लाभ होने के योग भी बन रहे हैं ।

वृश्चिक राशी

वृश्चिक राशी के लोगों के लिए ये सप्ताह अत्यंत शुभकारी है । परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा । लेकिन स्वास्थय सम्बन्धी परेशानियां रहेंगी इसलिए ज़रूरी चेकअप करवा लें । लव लाइफ से जुड़े बड़े फैसले भी इन दिनों में हो सकते हैं।

धनु राशी

धनु राशी के लोग इस सप्ताह पुराणी बीमारियों से फिर परेशां हो सकते हैं ।इस सप्ताह स्वास्थय के प्रति सजग रहना होगा । बिजनेस में धन लाभ के योग बन रहे हैं। शेयर, जमीन-जायदाद तथा कपड़ों का व्यापार करने वालों के लिए समय अच्छा है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय सामान्य रहेगा ।

मकर राशी

मकर राशी के जातकों की सेहत पिछले सपताह से ठीक रहेगे लेकिन फिरभी मौसमी बिमारियो से बचकर रहना होगा । करियर को लेकर कन्फ्यूजन हो सकता है। आप अपना ध्यान न भटकने दें। कुछ समय में सब ठीक भी हो जाएगा। इन दिनों में आप जितनी जिम्मेदारी से काम करेंगे, ऑफिस में उतने सफल और सुरक्षित रहेंगे।

कुंभ राशी

कुंभ राशी के जातकों को भी मौसमी बीमारियों से सावधान रहना होगा ।नौकरपेशा लोगों के लिए समय बेहतरीन है पदोन्नति के योग बन रहे हैं । मेहनत का फायदा होगा, लेकिन कोई बड़ा फैसला जल्दबाजी में न लें।

मीन राशी

दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। पत्नी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। प्रेमियों के लिए भी यह समय अनुकूल रहेगा।जरूरत से ज्यादा खर्चा हो सकता है। बिजनेस करने वालों के लिए समय अच्छा है। नौकरीपेशा लोगों को काम ज्यादा करना पड़ेगा। निवेश सोच-समझकर करें। स्टूडेंट्स के लिए समय ठीक नहीं है। पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। पढ़ाई से जुड़ा फैसला परिवार के किसी बड़े सदस्य से पूछ कर लें।
फायदा होगा या होगा नुक्सान जानिये कैसा रहेगा ये सप्ताह , पूर्ण राशिफल फायदा होगा या होगा  नुक्सान जानिये कैसा रहेगा ये सप्ताह , पूर्ण राशिफल Reviewed by Lafandars on रविवार, अगस्त 20, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...