[entertainment]


3 दिनों में सिर्फ 148 करोड़ रूपए ही कमा पायी अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा

टॉयलेट : एक प्रेम कथा अक्षय कुमार की एक बहुप्रतीक्षित फिल्म थी जिसे शुक्रवार को रिलीज़ किया गया था। फिल्म की प्रोमोशंस लगभग 3 महीने ही शुरू कर दी गयी थी लेकिन जिस तरह की उम्मीद फिल्म से की जा रही थी उस तरह का रेस्पोंस फिल्म को नहीं मिला। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली-2' के बाद कोई भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी फिर चाहे वो रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' हो या फिर शाहरुख़ खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' हो सभी बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुयी। 

वीकेंड तक सिर्फ 48 करोड़ रूपए की कमाई 


फिल्म अपने रिलीज़ के दिन ख़ासा कमाल नहीं कर पायी और केवल 13.14 करोड़ रूपए की कमाई ही कर पायी। हालांकि फिल्म को दूसरे और तीसरे दिन दर्शकों से भरपूर प्यार मिला और शनिवार को फिल्म ने 17.10 करोड़ और रविवार को 17.80 करोड़ रूपए की कमाई की , बॉक्स ऑफिस विशेषज्ञों का मानना है की फिल्म ने वीकेंड तक लगभग 48 करोड़ रूपए का कारोबार किया। 

गाँव में शौचालय बनाने के संघर्ष और उसके बीच प्रेम की है कहानी 


अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, सुधीर पांडे, अनुपम खेर और दिवियेन्दू शर्मा स्टारर फिल्म के लिए कुल बजट 18 करोड़ रूपए था। श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी के संघर्ष को दर्शाती है जिसे अपने घर और गाँव में शौचालय बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है क्यूंकि उसकी पत्नी अपने घर में शौचालय नहीं होने के कारण उसे छोड़ देती है।
3 दिनों में सिर्फ 148 करोड़ रूपए ही कमा पायी अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा 3 दिनों में सिर्फ 148 करोड़ रूपए ही कमा पायी अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा Reviewed by Lafandars on सोमवार, अगस्त 14, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...