[entertainment]


आज रिलीज़ हुई अजय देवगन की फिल्म बादशाहो, वीकेंड तक कमा सकती है 35 करोड़

लम्बे समय से चर्चित अजय देवगन और इमरान हाश्मी स्टारर फिल्म आज बड़े परदे पर रिलीज़ हो गयी। इस फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जमवाल, इलियाना डीक्रुज और ईशा गुप्ता नजर आएंगी। कुछ समय पहले चर्चा थी कि फिल्म को साल 2018 में रिलीज़ किया जाएगा क्यूंकि अजय देवगन फिल्म को लेकर किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते थे। 
(Image: Google)(Team Baadshaho During Promotions)
 पिछले 2 सालों से अजय देवगन अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'शिवाय' की शूटिंग में व्यस्त थे जिस कारण 'बादशाहो' के लिए डेट्स नहीं दे पा रहे थे। 
(Image: Google)(Emraan Hashmi with Co-star Esha Gupta)
फिल्म बादशाहो की कहानी 1975 में लगी इमरजेंसी की है। महारानी गायत्री देवी का किरदार इसका अहम हिस्सा माना जा रहा है। महारानी गायत्री देवी जयपुरी की तीसरी महारानी थीं और 75 की इमरजेंसी के पहले तीन बार कांग्रेस के कैंडिडेट को हरा चुकी थीं। उन्होंने इंदिरा गांधी का जमकर विरोध किया था।
(Image: Google)(Imraan Hashmi With Elena Decruz and Esha Gupta)
पिछले हफ्ते फिल्म के सभी एक्टर्स का लुक पोस्टर बारी-बारी से रिलीज किया गया था जिसके कारण भी यह फिल्म इंटरनेट व सोशल मीडिया पर काफी समय तक ट्रेंडिंग रही है। ऑनलाइन पोर्टल 'इंस्टेंट बॉलीवुड' की खबर के अनुसार फिल्म की कहानी एक्शन से भरपूर है और वीकेंड तक लगभग 35 करोड़ रूपए की कमाई कर सकती है। 
आज रिलीज़ हुई अजय देवगन की फिल्म बादशाहो, वीकेंड तक कमा सकती है 35 करोड़ आज रिलीज़ हुई अजय देवगन की फिल्म बादशाहो, वीकेंड तक कमा सकती है 35 करोड़ Reviewed by Lafandars on शुक्रवार, सितंबर 01, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...