[entertainment]


राम रहीम और सन्नी लियॉन के बीच थे गहरे ताल्लुक़ात, कई दिन बाबा की गुफा में भी रही

जब से डेरा सच्चा सौदा प्रमुख  गुरमीत राम रहीम को सजा हुयी है तब से लेकर उनकी गुफा और डेरे को लेकर तरह -तरह की खबरें रोज पढ़ने को मिल रही।  बरहाल इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है यह बात तो कोई नहीं जानता लेकिन राम रहीम जिस घिनौने अपराध के लिए सजा काट रहा है इस तरह का काम कोई भी धर्मगुरु नहीं करता। आजकल फेसबुक और ट्विटर पर राम रहीम और बॉलीवुड एक्ट्रेस सन्नी लियॉन  को लेकर चर्चा है कि सन्नी लियॉन और बाबा के बीच गहरे ताल्लुक़ात थे। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह हम आज आपको बताएंगे। 
(Image : Google)(For Representation)
सूत्रों की माने तो बाबा राम रहीम और सन्नी लियॉन के बीच अच्छे संबंध थे दोनों के बीच फ़ोन पर भी कई मिनट तक बातचीत हुआ करती थी। बाबा रहीम रहीम सन्नी लियॉन को अपनी अगली फिल्म में साइन भी करना चाहते थे जिसके लिए सन्नी लियॉन सिरसा भी पहुंची थी और बाबा राम रहीम की गुफ़ा में कई दिनों तक रुकी थी।  लेकिन शायद सन्नी के साथ फिल्म को लेकर कहीं समर्थक भड़क न उठे इसीलिए राम रहीम ने अपनी इस इच्छा को मन ही मन दबाये रखा। 
खैर राम रहीम तो था ही रंगीन मिज़ाज , लेकिन सन्नी लियॉन को क्या जरूरत थी उससे मिलने की? संभव है कि वे फिल्म को लेकर चर्चा करने गई हों। ये भी संभव है कि बाबा के बारे में राज की बातें अब सामने आई हैं और सन्नी ने अन्य धर्मगुरुओं की तरह बाबा को शरीफ माना हो। 
राम रहीम और सन्नी लियॉन के बीच थे गहरे ताल्लुक़ात, कई दिन बाबा की गुफा में भी रही राम रहीम और सन्नी लियॉन के बीच थे गहरे ताल्लुक़ात, कई दिन बाबा की गुफा में भी रही Reviewed by Lafandars on बुधवार, सितंबर 13, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...