[entertainment]


कंगना रनौत से ख़फ़ा हुई कोरियोग्राफर फराह खान दे डाली ये नसीहत

(Image: Google)(Farah Khan During Press Conference of Her Upcoming TV Show)
एक हफ्ते पहले कंगना ने आप की अदालत में बॉलीवुड के कई फिल्मों सितारों को लेकर कमेंट किया था उस वजह से कंगना को कई सितारों की नाराज़गी का सामना भी करना पड़ा।  पिछले कल ही करीना कपूर ने उन्हें नेप्टोटिज्म पर खुली चर्चा के लिए आमंत्रित किया। तो वहीँ दूसरी और निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने कहा कि कंगना को इस तरह का ब्यान नहीं देना चाहिए। फराह ने कंगना को 'वूमेन कार्ड' न खेलने की नसीहत  भी दे डाली।


अपने आगामी टीवी शो के शुभारंभ में फराह ने नवभारत टाइम्स से कहा, "मैं किसी का नाम नहीं लुंगी और मैं इसमें शामिल नहीं होना चाहती हूं, लेकिन हर बार जब आप (कंगना) महिला कार्ड खेल रहे हैं, मेरा मानना है कि नारीवाद समानता के बारे में है। मैं हमेशा इन बातों को एक अलग परिप्रेक्ष्य के साथ देखती हूं। आप दोनों को उनके स्थान पर बदल कर देखें और फिर मामले को समझने की कोशिश करें। "

"कल्पना कीजिए, अगर इस मामले में, आदमी (ऋतिक) ने महिला (कंगना) की तरह बात की, अगर वह वह व्यक्ति था जो फोटो भेजता था, अगर आदमी ने ये सब किया होता, तो लोगों ने मनुष्य का जीवन कठिन बना दिया होता उसे जेल तक भिजवा दिया होता। 
कंगना रनौत से ख़फ़ा हुई कोरियोग्राफर फराह खान दे डाली ये नसीहत कंगना रनौत से ख़फ़ा हुई कोरियोग्राफर फराह खान दे डाली ये नसीहत Reviewed by Lafandars on शुक्रवार, सितंबर 08, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...