[entertainment]


बलात्कारी बाबा राम रहीम की चहेती बेटी हनीप्रीत मुंबई से गिरफ़्तार, फ़र्ज़ी पासपोर्ट ज़ब्त

(Image: Google)(Honey Preet Singh arrested in Mumbai)
बाबा राम रहीम को रोहतक जेल में बंद किये जाने के बाद से ही उनकी मुँहबोली बेटी हनीप्रीत सिंह इंसा को आज मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक़ हनीप्रीत नर्स के गेटअप में देश छोड़कर भागने की तैयारी में थी। आपको बता दें कि बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम को सजा के बाद कोर्ट से भगाने कि साजिश रजने के कारण हनीप्रीत इंसा पर लुकआउट नोटिस जारी किया गया था। 
(Image : Google)(Honey Preet Singh)
साध्वी रेप केस मामले में 20 साल की सजा काट रहे बाबा राम रहीम की मुँहबोली बेटी हनीप्रीत पर बाबा राम रहीम को जेल से भगाने के लिए आपराधिक षड्यंत्र रचने के लिए देशद्रोह का मुकद्म्मा हरियाणा पुलिस द्वारा दर्ज़ किया गया था। हनीप्रीत को पकड़ने के लिए हरियाणा पुलिस कई राज्यों में छापेमारी कर रही थी।  
(Image: Google)(Ram Rahim With his Daughter Honey Preet Singh)
25 अगस्त को जब राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने 20 साल कि जेल कि सजा सुनाई तो, हनीप्रीत पंचकूला से हेलीकॉप्टर में बैठ गुरमीत के साथ रोहतक की सुनारिया जेल पहुंची थी। जहां से करीब रात 10 बजे जेल वह तीन डेरा प्रेमियों के साथ रोहतक के लिए निकली। जेल में दर्ज नामों के मुताबिक इनके नाम संजय चावला, वेद प्रकाश और जितेंद्र कुमार है। लेकिन उसके बाद हनीप्रीत पूरी तरह गायब हो गयी थी लेकिन आज उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से नर्स के गेटअप में गिरफ्तार किया गया है जहाँ से वह ऑस्ट्रेलिया भागने की तैयारी में थी।  पुलिस ने उससे जो पासपोर्ट जब्त किया है उसमें उसका नाम प्रियंका तनेजा लिखा हुआ था।  
बलात्कारी बाबा राम रहीम की चहेती बेटी हनीप्रीत मुंबई से गिरफ़्तार, फ़र्ज़ी पासपोर्ट ज़ब्त बलात्कारी बाबा राम रहीम की चहेती बेटी हनीप्रीत मुंबई से गिरफ़्तार, फ़र्ज़ी पासपोर्ट ज़ब्त Reviewed by Lafandars on सोमवार, सितंबर 04, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...