[entertainment]


अभिनेत्री जैकलीन फर्नेंडीज़ को डेट कर रहे हैं अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा तस्वीरें हैं गवाह

(Image : Instagram)(Sidharth Malhotra &  Jacqueline Fernandez)
क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिज के बीच कुछ चल रहा है? कथित तौर पर, दोनों फिल्म 'ए जेंटलमैन' की शूटिंग और प्रमोशन के दौरान के दूसरे के काफी करीब आये । इस साल की शुरुआत में 'कॉफ़ी विद करन' में जब दोनों एक साथ नज़र आये थे तो दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक थी।  उस दौरान जब शो के होस्ट करण जौहर ने उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में प्रश्न किया तो दोनों ने साफ़ तौर पर इससे  इंकार कर दिया हालांकि उस समय सिद्धार्थ अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट कर रहे थे। 
(Image : Instagram)(Sidharth Malhotra &  Jacqueline Fernandez)
सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिआ भट्ट के बीच रिश्ता टूटने का कारण जैकलीन ही हैं। इस बात को और भी पुख्ता किया जब जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट को अनफॉलो कर दिया। जैकलीन फर्नेंडीज़ फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी आगामी फिल्म 'ए-जेंटलमैन' की प्रमोशन में व्यस्त हैं।  दोनों एक साथ लंच और डिनर करते हुए भी नज़र आते हैं। 
(Image : Instagram)(Sidharth Malhotra &  Jacqueline Fernandez)
अभी पिछले हफ्ते दोनों को मुंबई के एक रेस्तरां में एक साथ देखा गया था।  जैकलीन के साथ उनकी करीबी मित्र भी जिसे उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी मिलवाया उनकी इस मुलाक़ात की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुयी थी। स्पॉटबॉय डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन सिद्धार्थ से मिलने देर रात उनके फ्लैट पर पहुँचती हैं और करीब सुबह 3 बजे वहां से जाती हैं। इसमें गौरतलब बात है उनकी गाड़ी वहां पार्क की जाती है जहाँ पहले आलिया भट्ट की पार्क की जाती थी। 
(Image : Instagram)(Sidharth Malhotra &  Jacqueline Fernandez)
बरहाल दोनों के बीच जो खिचड़ी पक रही हो लेकिन इंस्टाग्राम पर दोनों के बीच कि केमिस्ट्री देखकर आप भी मान जाएंगे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिज के बीच कुछ ना कुछ चल रहा है। 
अभिनेत्री जैकलीन फर्नेंडीज़ को डेट कर रहे हैं अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा तस्वीरें हैं गवाह अभिनेत्री जैकलीन फर्नेंडीज़ को डेट कर रहे हैं अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा तस्वीरें हैं गवाह Reviewed by Lafandars on गुरुवार, सितंबर 07, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...