[entertainment]


फरहान अख्तर से दूरियां,एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय से फिर बढ़ी श्रद्धा कपूर की नजदीकियां

(Image : Google)(Representational Picture)
फिल्म आशिकी -2 से शुरू हुई श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की कहानी काफी लम्बे समय तक बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बनी रही । लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया । इसके बाद श्रद्धा के साथ नाम जोड़ा गया बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर का लेकिन अब ऐसा लग रहा है फरहान अख्तर से दूरियां बनाकर एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय से फिर श्रद्धा कपूर की नजदीकियां बढ़ रही हैं ।





(Image : Google)(Aditya Roy Kapoor With Shradha Kapoor)
सूत्रों के अनुसार ईशा अंबानी की पार्टी में दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया इतना ही नहीं आदित्य भी बार-बार श्रद्धा के आसपास ही घूम रहे थे । इससे पहले महेश भट् की पार्टी में आदित्य और श्रद्धा को एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा गया था और अब ईशा अंबानी की पार्टी में भी दो पुराने प्रेमी देर तक गपशप करते दिखें।

(Image : Google)(Aditya Roy Kapoor With Shradha Kapoor)
दरअसल श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर को फरहान के साथ उसकी नजदीकियां बिलकुल भी पसंद नहीं थी जिसके चलते श्रद्धा घर तक छोड़ चुकी थी लेकिन अब ऐसा लगता है पापा की बातों को असर आशिकी गर्ल पर होने लगा है। 




(Image : Google)(Aditya Roy Kapoor With Shradha Kapoor)




एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार ईशा अंबानी की पार्टी में श्रद्धा और आदित्य कपूर के बीच लगभग 2 घंटे तक बातचीत होती रही इतना ही आदित्य खुद श्रद्धा को गाड़ी तक छोड़ने भी आये। बरहाल दोनों के बीच जो भी खिचड़ी पक रही हो इसका खुलासा तो जल्द ही हो जाएगा ।
फरहान अख्तर से दूरियां,एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय से फिर बढ़ी श्रद्धा कपूर की नजदीकियां फरहान अख्तर से दूरियां,एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय से फिर बढ़ी श्रद्धा कपूर की नजदीकियां Reviewed by Lafandars on शुक्रवार, सितंबर 29, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...