[entertainment]


21 साल के करियर में सिर्फ 2 हिट फिल्में,52 साल के हुए अभिनेता संजय कपूर

(Image : Google)(Sanjay Kapoor & Tabu)
फिल्म निर्देशक बोनी कपूर और अभिनेता कपूर के छोटे भाई संजय कपूर आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। 17 अक्टूबर 1965 को चेंबूर, मुंबई में जन्मे अभिनेता संजय कपूर ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 31 साल की उम्र में फिल्म 'प्रेम' से की थी। इसी फिल्म के साथ अभिनेत्री तब्बू ने भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था दोनों की यह डेब्यू फिल्म थी लिहाज़ा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिखा पायी। 

(Image : Google)(Sanjay Kapoor & Madhuri Dixit)
इसके बाद संजय के करियर की पहली हिट फ़िल्म आयी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ , फिल्म का नाम था राजा लेकिन फिल्म में संजय अपनी छाप छोड़ने में नाक़ामयाब रहे। कुछ लोगों ने तो यहाँ तक कहा कि फिल्म का नाम राजा नहीं रानी होना चाहिए था। 
(Image : Google)(Sanjay Kapoor With Wife Maheep Sandhu)
इसके संजय का करियर काफी धीमी गति से आगे बढ़ने लगा साल 1997 में आयी फिल्म 'औजार' और  फिल्म 'मोहब्बत' भी फ्लॉप रही जिसके बाद संजय फिल्मों से लगभग गायब रहे। 




(Image : Google)(Sanjay Kapoor With Daughter Shanaya Kapoor)
साल 1999 में आयी फिल्म 'सिर्फ तुम' संजय के करियर की दूसरी और आखिर हिट फिल्म थी। 35 साल की उम्र में संजय ने 'महीप संधू' से शादी कर ली।  दोनों की एक बेटी शनाया कपूर है। 
21 साल के करियर में सिर्फ 2 हिट फिल्में,52 साल के हुए अभिनेता संजय कपूर 21 साल के करियर में सिर्फ 2 हिट फिल्में,52 साल के हुए अभिनेता संजय कपूर Reviewed by Lafandars on मंगलवार, अक्तूबर 17, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...