[entertainment]


बिहार यूनिवर्सिटी ने भगवान् गणेश को कॉमर्स परीक्षा के लिए बुलाया,जारी किया एडमिट कार्ड


भैया जी बिहार क्या इस देश में कुछ भी हो सकता हैं पहले जहाँ महात्मा गाँधी से लेकर भगवान् हनुमान तक आधार कार्ड बन चूका वहां किसी भगवान् को परीक्षा देने के लिए भी तो बुलाया जा सकता है । कुछ ऐसा ही वाक्य हुआ बिहार यूनिवर्सिटी के अंडर ग्रेजुएट छात्र कृष्ण कुमार रॉय के साथ जिनके एडमिट कार्ड पर यूनिवर्सिटी ने भगवान् गणेश की तस्वीर चिपका डाली ।





हालांकि रॉय ने सतर्कता बरतते हुए यूनिवर्सिटी को इसकी सुचना दी और एडमिट कार्ड फिर से बनवाया गया जिसके बाद रॉय को 4 अक्टूबर को परीक्षा में बैठने दिया गया ।




लेकिन बिहार यूनिवर्सिटी के उच्च पदाधिकारी मामले से पला झाड़ते दिखे, यूनिवर्सिटी ने अपनी सफाई जारी कर कहा “इसमें हमारा कोई दोष नहीं है क्यूंकि सभी फॉर्म ऑनलाइन भरे जाते हैं । इसीलिए यह गलती स्वयं उस विद्यार्थी की है जिसने यह फॉर्म भरा है उसने अपने फोटो की जगह भगवान् गणेश की तस्वीर अपलोड की जिसके चलते यह सब हुआ है ।”




चलो मान लेते हैं कि फॉर्म ऑनलाइन भरे जाते हैं फिर भी यूनिवर्सिटी प्रशासन को हर फॉर्म को एडमिट कार्ड जारी करने से पहले चेक करना चाहिए। लेकिन यह तो इंडिया है जहाँ महात्मा गाँधी का आधार कार्ड बनवाया जा सकता हो वहाँ कुछ भी सम्भव है ।
बिहार यूनिवर्सिटी ने भगवान् गणेश को कॉमर्स परीक्षा के लिए बुलाया,जारी किया एडमिट कार्ड बिहार यूनिवर्सिटी ने भगवान् गणेश को कॉमर्स परीक्षा के लिए बुलाया,जारी किया एडमिट कार्ड Reviewed by Lafandars on गुरुवार, अक्तूबर 05, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...