[entertainment]

पहली बार जब इस डॉक्टर के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए सिद्धू,ऐसी है दोनों की प्रेम कहानी

(Image : Google)( Navjot Singh Sidhu's Marriage Picture)
पूर्व दिग्गज क्रिक्केटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू का जीवन यूँ तो एक खुली किताब की तरह है और सभी उनकी निजी जिंदगी से बखूबी वाकिफ हैं ।आज नवजोत सिंह सिद्धू अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं उनके इस जन्मदिन पर हम बताने जा रहे आपको उनकी लवस्टोरी के बारे में ,पिछले साल कपिल शर्मा के शो पर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी लव स्टोरी को लेकर कई अहम राज़ खोले थे । आज हम आप को दोनों की लव स्टोरी की कुछ ऐसी रोमांचक बातें बताने जा रहे हैं जो आज से पहले आपने कभी नहीं सुनी होगी । 

ये पढ़ें  :- Live News in Hindi 
ये पढ़ें :- Entertainment News in Hindi
ये पढ़ें :- Political News in Hindi 
ये पढ़ें: - News18
ये पढ़ें:- Rashifal in Hindi 
(Image : Google)(Navjot Singh Sidhu With Wife Navjot Kaur)

स्पिनरों के छक्के छुड़ाने वाले सिद्धू जिस डॉक्टर के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए वो कोई और नहीं उनकी पत्नी नवजोत कौर सिधु हैं । कपिल शर्मा के शो में सिद्धू ने बताया था वो पहली ही नज़र में नवजोत को दिल दे बैठे थे लेकिन नवजोत थी कि सिद्धू की तरफ देखती तक नहीं थी ।
(Image : Google)(Navjot Singh Sidhu With Wife Navjot Kaur)
डॉ नवजोत कौर सिद्धू का जन्म 15 जून 1963 में लुधियाना में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई लुधियाना के सेक्रेड हार्ट कॉन्वेंट स्कूल से पूरी की।पटियाला में 1981-85 के दौरान उन्होंने एमबीबीएस कम्पलीट किया। इसी दौरान सिद्धू उन पर पूरी तरह फ़िदा हो चुके थे ।
(Image : Google)(Navjot Singh Sidhu With Wife Navjot Kaur)
जब डॉ नवजोत कॉलेज से वापिस आती थी तो सिद्धू जी घंटो तक गेट पर खड़े होकर उनका इंतज़ार किया करते थे । उसके बाद घर तक उनका पीछा भी किया करते थे । डॉ नवजोत ने शो के दौरान कहा था सिद्धू ने उन्हें प्रपोज करने में बहुत टाइम लगाया और इसके बाद जब मैं पट गई और शादी की बारी आई तो सिद्धू कहने लगे कि पहले जन्मपत्री दिखाउंगा। फिर शादी करूंगा।मैंने भी ठान लिया था कि अब देर नहीं करनी और शादी करनी है। फिर हमने शादी कर ली। इसके बाद सिद्धू ने मेरी जन्मपत्री दिखाई और हमारे 36 गुण मिले।

(Image : Google)(Navjot Singh Sidhu With Daughter Rabia Sidhu)
आज दोनों के एक खूबसूरत बेटी और बेटा है । हमारी पूरी टीम की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू का जन्मदिन की हार्दिक बधाई । अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो लाइक करना ना भूलें ।
पहली बार जब इस डॉक्टर के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए सिद्धू,ऐसी है दोनों की प्रेम कहानी पहली बार जब इस डॉक्टर के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए सिद्धू,ऐसी है दोनों की प्रेम कहानी Reviewed by Lafandars on शुक्रवार, अक्तूबर 20, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...